Bhojpuri: पवन सिंह के हिट गाने ‘पुदीना ऐ हसीना’ का 2.0 वर्जन हुआ रिलीज, एक्टर ने शिल्पी राज के साथ मचाया धमाल

Pawan Singh Bhojpuri Song: भोजपुरी एक्टर पवन सिंह (Pawan Singh) के नए हिट सॉन्ग 'पुदीना ऐ हसीना' (Le Lo Pudina 2.0) का 2.0 वर्जन रिलीज किया गया है, जिसे दर्शकों की ओर से अच्छा खासा रिस्पांस मिल रहा है.

  |     |     |     |   Published 
Bhojpuri: पवन सिंह के हिट गाने ‘पुदीना ऐ हसीना’ का 2.0 वर्जन हुआ रिलीज, एक्टर ने शिल्पी राज के साथ मचाया धमाल

भोजपुरी पावरस्टार पवन सिंह (Pawan Singh) के जब भी गाने रिलीज होते है धमाल मचा देते हैं. वहीं हाल ही में उनका गाना ‘पुदीना ऐ हसीना’ (Le Lo Pudina 2.0) रिलीज हो चुका है. जिसने आते ही सोशल मीडिया पर गद्दर मचा दिया है. उनके नए वीडियो को लोग बार-बार देखना पसंद कर रहे हैं. इनके गानों के बोल ‘पुदीना ऐ हसीना 2.0’ (Le Lo Pudina 2.0) हैं. इसे रिलीज होते ही लाखों व्यूज मिल चुके हैं. इसका वीडियो वायरल हो रहा है. यह भी पढ़ें: Alia Bhatt: डिलीवरी के बाद पहली बार दिखी मां के साथ दिखी आलिया भट्ट, चेहरे पर दिखा शानदार ग्लो!

गाने को मिला लोगों का खूब प्यार 

भोजपुरी (Bhojpuri) ‘पुदीना ऐ हसीना’ (Le Lo Pudina 2.0) के वीडियो को वेव म्यूजिक के यूट्यूब चैनल की ओर से जारी किया गया है. इसमें देखने के लिए मिल रहा है कि उनकी ऑनस्क्रीन गर्लफ्रेंड की शादी होने वाली होती है और वो चिंता में आ जाते हैं, जिसके बात रवि पंडित के साथ गर्लफ्रेंड से मिलने का प्लान बनाते हैं और एक बार फिर से ठेले पर पुदीना बेचने निकलते हैं. ताकि गर्लफ्रेंड से कहीं मुलाकात हो जाए. पवन के गाने ‘पुदीना’ को रिलीज होने के एक घंटे में और आर्टिकल लिखे जाने तक इसे तीन लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. इसे 77 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. यह भी पढ़ें: HBD Fawad Khan: फवाद खान की वजह से करण जौहर को लोगों ने सुनाई थीं खरी-खोटी, इसके बाद नहीं मिली कोई फिल्म!

Poster
Poster

वीडियो हो रहा है ट्रेंड 

अगर वीडियो के व्यूज के आंकड़े इसी तरह से बढ़ते रहे तो ये कहना गलत नहीं होगा कि इसे कुछ ही देर में एक मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल जाएंगे. दर्शकों का प्यार तो देखकर लग रहा है कि वीडियो भी यूट्यूब पर जल्द ही ट्रेंड करने लगेगा. गाना ‘पुदीना ऐ हसीना 2.0’ को पवन सिंह और शिल्पी राज (Pawan Singh-Shilpi Raj Songs) ने गाया है. दोनों की गायिकी में इसे काफी पसंद किया जा रहा है. पवन की एक्टिंग भी कमाल की है. वीडियो को पवन सिंह के साथ एक्ट्रेस स्वीटी सुपारी और रवि पंडित पर फिल्माया गया है. इसके लिरिक्स रौशन सिंह विश्वास और पियूश राय ने लिखे हैं. म्यूजिक डायरेक्टर प्रियांशु सिंह हैं. वीडियो का निर्देशन रवि पंडित ने किया है. कोरियोग्राफर विशाल गुप्ता हैं.

यह भी पढ़ें: ग्लोबल म्यूजिक आइकॉन स्वर्गीय बप्पी लाहिड़ी के जन्मदिन पर आई बड़ी ख़ुशख़बरी, सुनकर हो जाएंगे हैरान

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Tanvi Sood

मेरा नाम तन्वी सूद है और मैं इस इंडस्ट्री में पिछले 6 साल से काम कर रही हूं. एक एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट होने के नाते मैं खबरों की परख रखती हूं और मुझे अपने काम से प्यार है. मुझे किताबें पढ़ना, कविताएं लिखना काफी पसंद है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , , , , ,

    Leave a Reply