Rani chatterjee Photos: भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी को ब्लैक आउटफिट से बेहद प्यार, देखें हॉट एंड बोल्ड फोटोज

रानी चटर्जी (Rani chatterjee) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. हाल ही में रानी चटर्जी कोलकाता एक इवेंट में शिरकत करने पहुंचीं. इस दौरान भोजपुरी एक्ट्रेस ने अपनी कुछ तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं, जिसमें उन्हें ब्लैक आउटफिट में बेहद हसीन लग रही हैं.

  |     |     |     |   Updated 
Rani chatterjee Photos: भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी को ब्लैक आउटफिट से बेहद प्यार, देखें हॉट एंड बोल्ड फोटोज
रानी चटर्जी (फोटो: इंस्टाग्राम)

Rani chatterjee Latest Photos: भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी (Rani chatterjee) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. हाल ही में रानी चटर्जी कोलकाता एक इवेंट में शिरकत करने पहुंचीं. इस दौरान भोजपुरी एक्ट्रेस ने अपनी कुछ तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं, जिसमें उन्हें ब्लैक आउटफिट में बेहद हसीन लग रही हैं.

रानी चटर्जी ने अपने इस ब्लैक लुक से फैंस का दिल जीत लिया है. उन्होंने अपनी इस ड्रेस से हुस्न का जादू चलाया है. उनकी ग्लैमरस अदाएं फैंस का दिल ही जीत ले रही हैं. अपनी लेटेस्ट फोटोज में वो मिरर सेल्फी (Rani chatterjee Latest Photos) लेते हुए नजर आ रही हैं.

रानी चटर्जी की इन नई फोटोज को देखकर आप भी कह सकते हैं कि रानी को ब्लैक कलर आउटफिट से बेहद प्यार है.

ब्लैक ड्रेस में रानी चटर्जी कहर ढा रही हैं. फैंस उनकी इन तस्वीरों को बेहद पसंद कर रहे हैं.

 

रानी चटर्जी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. उनके इंस्टाग्राम पर 1.5 मिलियन फॉलोवर्स हैं.

रानी चैटर्जी ने भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री को कई बड़ी हिट फिल्में दी हैं. रानी ने मनोज तिवारी, रवि किशन, दिनेश लाल यादव उर्फ़ निरहुआ, पवन सिंह और खेसारी लाल यादव जैसे बड़े सितारों के साथ काम किया है.

रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेसेस में से एक हैं. आज के समय में रानी लाखों दिलों पर राज करती हैं. रानी चटर्जी ने अपने अब तक के करियर में भोजपुरी सिनेमा की कई शानदार फिल्मों में काम किया है.वहीं अब रानी चटर्जी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह अक्सर अपनी फोटोज और वीडियोज फैंस के साथ शेयर करती हैं.

सलमान, शाहरुख़ और आमिर खान नहीं पढ़ते हैं नमाज, लेकिन पूजा के लिए मिल जाता है समय, इस एक्टर ने लगाई फटकार

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari

मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags:

    Leave a Reply