रानी चटर्जी ने जिम में बहाया जमकर पसीना! वीडियो हुआ वायरल

भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। रानी के इंस्टाग्राम पर 1.6 मिलियन फॉलोअर्स हैं। एक्ट्रेस अक्सर जिम में वर्कआउट करते हुए वीडियोज और फोटोज शेयर करती रहती हैं। फिटनेस को लेकर रानी काफी सीरियस दिखाई देती हैं। उनका एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

  |     |     |     |   Updated 
रानी चटर्जी ने जिम में बहाया जमकर पसीना! वीडियो हुआ वायरल
रानी चटर्जी (फोटो: इंस्टाग्राम)

Rani Chatterjee Video: भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। रानी के इंस्टाग्राम पर 1.6 मिलियन फॉलोअर्स हैं। एक्ट्रेस अक्सर जिम में वर्कआउट करते हुए वीडियोज और फोटोज शेयर करती रहती हैं। फिटनेस को लेकर रानी काफी सीरियस दिखाई देती हैं। उनका एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

रानी चटर्जी के फैंस उनके पोस्ट पर मजेदार कमेंट्स कर रहे हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने जिम आउटफिट में फोटो और वीडियो शेयर की थी। रानी के वर्कआउट पोस्ट पर लोगों के कमेंट्स अजीबो-गरीब भी होते हैं। उन्होंने इससे पहले एक तस्वीर शेयर की थी। वीडियो में उन्होंने जिम आउटफिट पहना था। उनकी इस तस्वीर में वो बैक लुक दे रही थीं। जिसपर लोगों ने उनकी फिटनेस की तारीफ की। वहीं कुछ लोग ऐसे भी हैं जिन्होंने उन्हें बॉडी शेम करने की कोशिश की।

फोटोज में रानी चटर्जी का बेहद बोल्ड लुक देखने को मिल रहा है। रानी चटर्जी (Rani Chatterjee Gym Look) ने जिम में स्ट्रेचिंग करते हुए अपने वर्कआउट की झलक फैंस के साथ साझा की है। रानी के इन फोटोज वह ब्लैक कलर के जिम वियर में नजर आ रही हैं। आप देख सकते हैं कि रानी जमीन पर हाथ और पैर टच करके स्ट्रेचिंग कर रही हैं। ये रानी का मोस्ट फेवरेट स्ट्रेचिंग पोज है। रानी ने फोटो कैप्शन में बताया है कि यह उनकी मोस्ट फेवरेट स्ट्रेचिंग पोज है।

रानी चटर्जी का इंटेंस वर्कआउट देखकर अच्छे-अच्छों के पसीने छूट जाएंगे। रानी खुद को फिट और शेप में रखने के लिए काफी मेहनत करती हैं। फैंस भी रानी के वर्कआउट से काफी इंस्पायर नजर आ रहे हैं।

Oscar Awards 2022: विल स्मिथ बने बेस्ट एक्टर, Jessica Chastian बनीं बेस्ट एक्ट्रेस, ऑस्कर से चूकी भारतीय फिल्म

बॉलीवुड और टीवी की खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , ,

    Leave a Reply