Khesari Lal Yadav Ke Gane: खेसारी लाल यादव और रानी चटर्जी का रोमांस! देखें मजेदार वीडियो

भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की हिट जोड़ी में से एक खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) और रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) के गाने इंटरनेट पर जमकर धमाल मचाते हैं। इन दोनों की जोड़ी को भोजपुरी दर्शक बेहद पसंद भी करते हैं। अब खेसारी लाल और रानी चटर्जी की फिल्म जानम (Bhojpuri Film Janam) का गाना 'पातर पातर पियवा के' (Paatar Paatar Piyawa Ke) एक बार फिर खूब हिट हो रहा है।

  |     |     |     |   Updated 
Khesari Lal Yadav Ke Gane: खेसारी लाल यादव और रानी चटर्जी का रोमांस! देखें मजेदार वीडियो
खेसारी लाल और रानी चटर्जी (फोटो: सोशल मीडिया)

Khesari Lal Yadav Ke Gane: भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की हिट जोड़ी में से एक खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) और रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) के गाने इंटरनेट पर जमकर धमाल मचाते हैं। इन दोनों की जोड़ी को भोजपुरी दर्शक बेहद पसंद भी करते हैं। अब खेसारी लाल और रानी चटर्जी की फिल्म जानम (Bhojpuri Film Janam) का गाना ‘पातर पातर पियवा के’ (Paatar Paatar Piyawa Ke) एक बार फिर खूब हिट हो रहा है।

खेसारी लाल यादव और रानी चटर्जी का ये हॉट सॉन्ग यूट्यूब पर खूब बवाल मचा रहा है। गाने में खेसारी लाल और रानी चटर्जी का रोमांस देखने को मिल रहा है। इस गाने के बोल ‘पातर पातर पियवा के’ (Patar Patar Piywa Ke) हैं। गाने को खेसारी लाल यादव और कल्पना (Kalpana) ने मिलकर गाया है।

Monalisa Dance Video: बिजली गिराती नजर आईं मोनालिसा! वायरल हुआ डांस वीडियो

खेसारी लाल यादव और रानी चटर्जी का रोमांस!

खेसारी लाल के इस गाने के बोल प्यारे लाल यादव ने लिखे हैं। जबकि इसे कम्पोज अविनाश झा ने किया है। वीडियो में देख सकते हैं कि खेसारी यादव और रानी चटर्जी के बीच की जबरदस्त हॉट केमेस्ट्री है। इस गाने के डबल मीनिंग वाले शब्दों को यूट्यूब पर खूब पसंद किया जा रहा है।

व्यूज के मामले में बात करें तो खेसारी लाल के इस वीडियो पर व्यूज का आंकड़ा 84,791,345 जा पहुंच चुका है। बता दें कि ‘पातर पातर पियवा के’ सॉन्ग खेसारी और रानी की सुपरहिट फिल्म ‘जानम’ का है। इस फिल्म को दर्शकों का खूब सारा प्यार मिला था।

सलमान खान को सांप ने 3 बार काटा था, 6 घंटे हॉस्पिटल में रहे भर्ती, खुद सलमान ने बताई पूरी घटना

मनोरंजन और फैशन की खबरों के लिए देखें हिंदी रश:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , , ,

    Leave a Reply