Bhojpuri: रानी चटर्जी और प्रेम सिंह इस फिल्म के जरिए धमाल मचाने के लिए हैं तैयार, एक्टर ने खोले राज

Bhojpuri: रानी चटर्जी के साथ फिल्म कर रहे प्रेम सिंह काफी खुशी हैं. जिसकी जानकारी उन्होंने हाल ही में दी है.

  |     |     |     |   Published 
Bhojpuri: रानी चटर्जी और प्रेम सिंह इस फिल्म के जरिए धमाल मचाने के लिए हैं तैयार, एक्टर ने खोले राज

भोजपुरी फिल्मों के मशहूर एक्टर प्रेम सिंह (Prem Singh) इन दिनों काफी खुश है और खुश हो भी क्यों ना. हमेशा से जिस तरह की फिल्म वे करना चाहते थे उस तरह की फिल्म जो उन्हें करने का मौका मिल गया है . जी हां प्रेम सिंह इन दिनों अपनी नई फिल्म की शूटिंग कर रहे है और इस फिल्म में उनके अपोजिट है भोजपुरी फिल्मो की क्वीन रानी चटर्जी (Rani Chatterjee). रानी के साथ काम करने के लिए हर एक्टर बेताब रहता है. वहीं अब जब प्रेम को उनके साथ काम करने का मौका मिला तो वो खुशी से झूम उठे हैं. यह भी पढ़ें: मलाइका अरोड़ा ने खुद की ट्रोलिंग की खोली लिस्ट; ट्रोलर को इस अंदाज में जवाब दिया, वीडियो देख हो जायेंगे दीवाने!

प्रेम सिंह और रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) एक साथ एक अनटाइटल फिल्म की शूटिंग कर रहे है . फिल्म की शूटिंग के दौरान दोनों ही कलाकार एक साथ खूब मस्ती करते ही नजर आ रहे है. फिल्म के सेट पर दोनों की काफी अच्छी दोस्ती भी हो गई है और दोनों एक साथ सुबह-सुबह मॉर्निंग वॉक पर चले जाते है तो कभी एक साथ रील्स बनाने लगते है. दोनों की केमिस्ट्री जितनी फिल्म में अच्छी दिखने वाली है उतना ही दोनों सेट पर भी धमाल मचा रहे है. यह भी पढ़ें: BB16: सुम्बुल हुई शालीन के लिए पागल; सलमान खान ने शो में किया दोनों का बड़ा पर्दाफाश, देखें ये वीडियो!

Rani Chatterjee
Rani Chatterjee

ऐकेजे फिल्म्स के बैनर तले बन रही इस फिल्म के डायरेक्टर अजय कुमार झा है. वही फिल्म के डीओपी मनोज सिंह और फिल्म का संगीत ओम झा ने दिया है . फिल्म में प्रेम सिंह, रानी चटर्जी, जे नीलम , दीपक सिन्हा, बिपिन सिंह, ललित उपाध्याय, और कंचन मिश्रा है.

Prem Singh and Rani Chatterjee
                                            Prem Singh and Rani Chatterjee

इस भोजपुरी फिल्म को लेकर प्रेम सिंह (Prem Singh) ने हाल ही में दिए इंटरव्यू में कहा, ” इस बार एक बेहतरीन कहानी के साथ कुछ नया और हटकर करने का मौका मिला है. बहुत अच्छा लगता है जब आपको आपके अपोजिट सुपरस्टार एक्ट्रेस मिले जो बेहद अच्छी हो और साथ ही इतना अच्छा डायरेक्टर मिले . पूरी टीम को मैं धन्यवाद करता हूँ.”

यह भी पढ़ें: विद्या बालन और सिद्धार्थ रॉय कपूर की शादी फिक्स कराने में था करण जौहर का बड़ा हाथ, खुद बताई दोनों की ये सच्चाई!

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Tanvi Sood



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , , , ,

    Leave a Reply