Bhojpuri: ‘कलाकंद’ में दिनेश लाल और आम्रपाली दुबे की जल्द जमेगी केमिस्ट्री, सामने आया फर्स्ट लुक पोस्टर

आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) और दिनेश लाल यादव (Dinesh Lal Yadav) की अपकमिंग फिल्म 'कलाकंद' का फर्स्ट लुक पोस्टर सामने आया है. इस पोस्टर में आम्रपाली (Amrapali Dubey) एक सिंपल साड़ी में दिखाई दे रही हैं.

  |     |     |     |   Published 
Bhojpuri: ‘कलाकंद’ में दिनेश लाल और आम्रपाली दुबे की जल्द जमेगी केमिस्ट्री, सामने आया फर्स्ट लुक पोस्टर

Dinesh Lal Yadav And Amrapali Dubey Film Kalakand: भोजपुरी इंडस्ट्री की सबसे पसंदीदा जोड़ी में से एक दिनेश लाल यादव (Dinesh Lal Yadav) उर्फ निरहुआ और आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) एक बार फिर अपने फैंस के लिए बड़े पर्दे पर वापसी कर रहे हैं. दिनेश लाल और आम्रपाली की ऑनस्क्रीन जोड़ी लोगों को खूब पसंद आती है. ये जोड़ी जिस फिल्म में होती है धमाल मचा देती है. वहीं इस बीच दिनेश लाल (Dinesh Lal Yadav) और आम्रपाली (Amrapali Dubey) स्टारर फिल्म ‘कलाकंद’ फर्स्ट लुक आउट कर दिया गया है. इस पोस्टर में फिल्म के मुख्य किरदार नजर आ रहे हैं.

सामने आया पोस्टर :

आपको बता दें, भोजपुरी की हिट एक्ट्रेसेस में से एक आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) ने अपनी अपकमिंग फिल्म ‘कलाकंद’ का फर्स्ट लुक पोस्टर अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया है. इस पोस्टर में आम्रपाली एक सिंपल साड़ी में दिखाई दे रही हैं. पोस्टर शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा कि, ‘कलाकंद का फर्स्ट लुक’. इस पोस्टर में दिनेश लाल यादव (Dinesh Lal Yadav), आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey), नीलम गिरी और हरफनमौला कलाकार संजय पांडे को जबरदस्त अंदाज में नजर आ रहे हैं.

यह भी पढ़े: विवेक अग्निहोत्री ने बीफ खाने को लेकर दी सफाई, कहा- ‘मैं गाय नहीं बल्कि भैंस खाता था’

ऐसी होगी फिल्म :

पोस्टर में निरहुआ (Dinesh Lal Yadav) सिर पर गमछा बंधे हुए और संजय पांडे अपनी लाटों को मरोड़ते नजर आ रहे हैं. इसके साथ ही आम्रपाली अपनी प्यारी सी मुस्कान के साथ दिखाई दें रही हैं. रत्नाकर कुमार के निर्देशन में बनी ये एक पारिवारिक फिल्म है, जिसमें इमोशन, मस्ती और कॉमेडी सबकुछ देखने को मिलने वाला है. दिनेश लाल निरहुआ और आम्रपाली (Amrapali Dubey) की जोड़ी भोजपूरी के हिट जोड़ियो में से एक है और पर्दे पर दोनों की केमेस्ट्री दर्शकों को बेहद पसंद आती है. फिल्म की शूटिंग उत्तर प्रदेश में की गई है. वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स द्वारा प्रोड्यूस की गई फिल्म ‘कलाकंद’ में दिनेश लाल यादव (Dinesh Lal Yadav) उर्फ निरहुआ और आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) के अलावा नीलम गिरी, सुशील सिंह, संजय पांडे, रीना रानी, संजीव मिश्रा, रचना यादव, अखिलेश शुक्ल, सनी शर्मा, संतोष पहलवान जैसे कलाकार नजर आने वाले हैं.

यह भी पढ़े: Bhojpuri Actresses MMS Leak: अक्षरा सिंह ही नहीं, भोजपुरी की इन अभी एक्ट्रेसेज का भी लीक हो चुका है MMS

 बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Trivedi

हम उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले से हैं. मौजूदा समय में करीब पांच साल से पत्रकारिता जगत में खुद के काम को बेहतर बनाने की कोशिश जारी है. वर्तमान में मनोरंजन जगत से नवीनतम समाचारों और रुझानों को कवर करने के लिए काम कर रहे हैं, साथ ही खुद के काम और बॉलीवुड की दुनिया से काफी लगाव सा है. हमारी संस्था हिंदीरश ने हमारे काम की सराहना की है, इसलिए हम और बेहतर करने की लगन में हैं. फिलहाल उत्तर प्रदेश के होने के कारण थोड़ा बहुत राजनितिक जगत से भी लगाव है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , , , , , , , ,

Leave a Reply