Bhojpuri: एक्ट्रेस रानी चटर्जी ने अपने एक्शन अवतार में शेयर किया वीडियो, फैंस ने बोला- ‘वाह शेरनी’

रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) इन दिनों अपनी अपकमिंग एक्शन-ड्रामा फिल्म 'गैंगस्टर इन बिहार' की शूटिंग में बिजी हैं. रानी शूटिंग के दौरान अपनी फिल्म के कुछ स्टिल फोटोज और वीडियो सीन शेयर किया करती हैं.

  |     |     |     |   Published 
Bhojpuri: एक्ट्रेस रानी चटर्जी ने अपने एक्शन अवतार में शेयर किया वीडियो, फैंस ने बोला- ‘वाह शेरनी’

Bhojpuri Actress Rani Chatterjee: भोजपुरी इंडस्ट्री की क्वीन रानी चटर्जी (Rani Chatterjee)  अपनी एक्टिंग से लेकर अपने शानदार अंदाज से फैंस को दीवाना बना देती हैं. रानी अक्सर अपनी फिल्मों और फोटोज को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं. वहीं हाल ही में उन्होंने अपने फैंस के लिए एक दमदार वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में रानी चटर्जी धाकड़ अंदाज में नजर आ रही हैं.

शेयर किया वीडियो :

दरअसल रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) इन दिनों अपनी अपकमिंग एक्शन-ड्रामा फिल्म ‘गैंगस्टर इन बिहार’ की शूटिंग में बिजी हैं. रानी शूटिंग के दौरान अपनी फिल्म के कुछ स्टिल फोटोज और वीडियो सीन शेयर किया करती हैं. वहीं इस बीच रानी (Rani Chatterjee) ने अपना लेटेस्ट वीडियो शेयर किया है. वीडियो को शेयर करते हुए रानी ने कैप्शन में लिखा कि, ‘#बीटीएस का अभ्यास आपको हमेशा परफेक्ट बनाता है #ranichatterjee.’ यह भी पढ़े: ब्रह्मास्त्र हिट होते ही बदले आलिया भट्ट के तेवर, कहा- ‘फिल्म अच्छी नहीं होती तो बॉक्स ऑफिस पर आग नहीं लगती’

https://www.instagram.com/reel/Cij4UAtJqkb/?utm_source=ig_web_copy_link

फैंस ने कहा :

वीडियो में रानी (Rani Chatterjee) का दमदार अंदाज दिखाई दे रहा है. इस वीडियो को देखने के बाद रानी चटर्जी के फैंस अपने कमेंट्स शेयर कर रहे हैं. एक ने लिखा कि, ‘आप एक लड़ाकू रानी हैं’, दूसरे ने लिखा, ‘वाह शेरनी’, तीसरे ने लिखा, ‘झक्कास’. ऐसे ही तमाम यूजर्स अपने कमेंट्स शेयर कर रहे हैं. वीडियो में रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) के लुक की बात करें तो वो येलो और ब्लैक कलर का क्रॉप टॉप और हाई वेस्ट लेगिंग पहने एक्शन सीन शूट करती नजर आ रहे हैं. रानी वीडियो में कहती हैं, ‘मैं हूं रानी’ उसके बाद किसी से पूछती है कि, क्या करना है मास्टर जी? उसके बाद रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) हाई लेग एक्शन शूट करती है.

इस फिल्म में आ चुकी है नजर :

आपको बता दें, रानी चटर्जी अपनी (Rani Chatterjee) अपकमिंग एक्शन-ड्रामा फिल्म ‘गैंगस्टर इन बिहार’ में भोजपुरी सिंगर-एक्टर प्रवेश लाल यादव, प्रमोद प्रेमी यादव, राखी मिश्रा और संजय पांडे के साथ नजर आने वाली हैं. वहीं अगर रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) के काम की बात करें तो ‘गंगा और गीता’, ‘मेरा पति मेरा देवता है’, ‘दूल्हा नचा गली गली’, ‘भाभी मां’, ‘बाबुल की गलियां’, ‘कसम दुर्गा की’ और ‘तेरी मेहरबानियां’ जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं.

यह भी पढ़े:  यह भी पढ़े: HBD PM Modi: इन बॉलीवुड हस्तियों को नहीं भाए PM मोदी के CAA और NRC जैसे फैसले, ऐसे किया विरोध!

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें: 

 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Trivedi

हम उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले से हैं. मौजूदा समय में करीब पांच साल से पत्रकारिता जगत में खुद के काम को बेहतर बनाने की कोशिश जारी है. वर्तमान में मनोरंजन जगत से नवीनतम समाचारों और रुझानों को कवर करने के लिए काम कर रहे हैं, साथ ही खुद के काम और बॉलीवुड की दुनिया से काफी लगाव सा है. हमारी संस्था हिंदीरश ने हमारे काम की सराहना की है, इसलिए हम और बेहतर करने की लगन में हैं. फिलहाल उत्तर प्रदेश के होने के कारण थोड़ा बहुत राजनितिक जगत से भी लगाव है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply