Bhojpuri: रानी चटर्जी की फिल्म ‘गैंगस्टर इन बिहार’ से सामने आया उनका दमदार लुक, फैंस ने कहा- ‘झक्कास’

Bhojpuri film Gangster in Bihar: रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) भोजपुरी इंडस्ट्री की सबसे लोकप्रिय अभिनेत्रियों में से एक हैं. रानी अपनी शानदार एक्टिंग और स्टाइल के खूब जानी जाती हैं. हाल ही में रानी ने अपनी वेब सीरीज ‘मस्तराम’ में बोल्ड सीन से दर्शकों को काफी चौंका दिया था. वहीं अब एक बार फिर रानी […]

  |     |     |     |   Updated 
Bhojpuri: रानी चटर्जी की फिल्म ‘गैंगस्टर इन बिहार’ से सामने आया उनका दमदार लुक, फैंस ने कहा- ‘झक्कास’

Bhojpuri film Gangster in Bihar: रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) भोजपुरी इंडस्ट्री की सबसे लोकप्रिय अभिनेत्रियों में से एक हैं. रानी अपनी शानदार एक्टिंग और स्टाइल के खूब जानी जाती हैं. हाल ही में रानी ने अपनी वेब सीरीज ‘मस्तराम’ में बोल्ड सीन से दर्शकों को काफी चौंका दिया था. वहीं अब एक बार फिर रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) अपने दमदार एक्टिंग के साथ नजर आने वाली हैं. रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) अपनी नई फिल्म ‘गैंगस्टर इन बिहार’ में अपने धमाकेदार रोल से दर्शकों का दिल जितने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. हाल ही में फिल्म से उनका रॉयल लुक सामने आया है.

सामने आई ये फोटोज :

रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) इन दिनों अपनी अपकमिंग एक्शन-ड्रामा फिल्म ‘गैंगस्टर इन बिहार’ की शूटिंग में बिजी हैं. हाल ही में रानी ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी फिल्म के कुछ स्टिल फोटो सीन शेयर किए हैं. इस फोटो में रानी काफी दमदार अंदाज में दिखाई दे रही हैं. इन फोटोज को शेयर करते हुए रानी (Rani Chatterjee) ने कैप्शन में लिखा कि, ‘उम्मीद Vs हकीकत. जब दो दोस्त एक साथ काम कर रहे हों…बिहार में गैंगस्टर की शूटिंग चल रही है #शूटिंग #समय..प्रवेश लाल यादव.’ यह भी पढ़ें: Bhojpuri Actress: ‘ब्रह्मास्त्र’ के इस गाने में कमर मटकाते नजर आईं मोनालिसा, सामने आया ये दिलकश वीडियो

https://www.instagram.com/p/CiXWT29Jk_g/?utm_source=ig_web_copy_link


इन फोटोज में रानी चटर्जी(Rani Chatterjee) अपने को-स्टार प्रवेश लाल यादव के साथ नजर आ रहे हैं. रानी की इन तस्वीरों में यूजर्स अपनी-अपनी प्रतिक्रिया पेश कर रहे हैं. एक ने लिखा कि, ‘दोनों की जोड़ी बढ़िया लग रही हैं’, दूसरे ने लिखा, ‘सो नाइस’, तीसरे ने लिखा, ‘गजब’. ऐसे ही तमाम यूजर्स अपनी प्रतिक्रिया पेश कर रहे हैं.


ये स्टार कास्ट आएंगे नजर :

आपको बता दें, एक्शन-ड्रामा से भरपूर फिल्म ‘गैंगस्टर इन बिहार’ में भोजपुरी सिंगर-एक्टर प्रवेश लाल यादव और रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) के अलावा प्रमोद प्रेमी यादव, राखी मिश्रा और संजय पांडे भी प्रमुख भूमिकाओं में नजर आ रहे हैं. फिल्म की शूटिंग उत्तर प्रदेश के वाराणसी में की गई है. फिल्म ‘गैंगस्टर इन बिहार’ को एनआरआई राम शर्मा प्रोड्यूस कर रहे हैं. रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) और प्रवेश लाल यादव की ये फिल्म राम शर्मा फिल्म प्रोडक्शन के बैनर तले बन रही है. वहीं रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) के काम की बात करें तो ‘गंगा और गीता’, ‘मेरा पति मेरा देवता है’, ‘दूल्हा नचा गली गली’, ‘भाभी मां’, ‘बाबुल की गलियां’, ‘कसम दुर्गा की’ और ‘तेरी मेहरबानियां’ जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं.

यह भी पढ़ें: Koffee With Karan 7: अच्छा! तो ये वजह है जो अनिल कपूर हमेशा जवान लगते हैं, राज से उठाया पर्दा

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Trivedi



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , ,

    Leave a Reply