ब्रह्मास्त्र हिट होते ही बदले आलिया भट्ट के तेवर, कहा- ‘फिल्म अच्छी नहीं होती तो बॉक्स ऑफिस पर आग नहीं लगती’

फिल्म ब्रह्मास्त्र ने 1 हफ्ते में ही 250 करोड़ रुपये का कारोबार कर लिया है. इस फिल्म को जनता का पॉजिटिव रिस्पांस मिल रहा है. वहीं फिल्म के सक्सेस  पर बोलीं फिल्म की एक्ट्रेस आलिया भट्ट. 

  |     |     |     |   Updated 
ब्रह्मास्त्र हिट होते ही बदले आलिया भट्ट के तेवर, कहा- ‘फिल्म अच्छी नहीं होती तो बॉक्स ऑफिस पर आग नहीं लगती’

Alia Bhatt on Brahmastra Success : बॉलीवुड की फिल्में कुछ समय से बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं कर पा रही थी लेकिन अयान मुखर्जी की फिल्म ब्रह्मास्त्र ने बॉलीवुड पर लगे इस ग्रहण को हटा दिया है. आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की फिल्म ब्रह्मास्त्र को जनता का खूब प्यार मिल रहा है. इस फिल्म ने 1 हफ्ते के अंदर-अंदर 250 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया है जो की काबिले तारीफ है. फिल्म की सफलता से पूरी स्टारकास्ट बहुत खुश है. वहीं फिल्म की लीड एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने ब्रह्मास्त्र की सक्सेस पर अपना रिएक्शन दिया है. एक इंटरव्यू के दौरान आलिया भट्ट ने कहा कि, ‘हम उम्मीद करते हैं की हम ज्यादा पॉजिटिव चीजों के बारे में सोचे नेगेटिव नहीं. फिल्म रिलीज होने के बाद ऐसा लग रहा है पॉजिटिव ही जा रहा है वरना जो बॉक्स ऑफिस में आ लगाई है वो होता नहीं’. यह भी पढ़े: साउथ सुपरस्टार नागार्जुन ने अपने बेटे और बहु के तलाक पर तोड़ी चुप्पी, कहा- ‘जो होना था वो हो गया..’

वहीं आलिया भट्ट, रणबीर कपूर, अयान मुखर्जी फिल्म के प्रमोशन के लिए अहमदाबाद गए थे. जहां उन्होंने मीडिया से बात की. इस दौरान आलिया से फिल्म को लेकर पूछा गया तो उन्होंने कहा कि, ‘हमारे पास सिर्फ एक ही जिंदगी है, और इसमें दो विकल्प है. या तो हम पॉजिटिव चीजों पर फोकस करें या फिर नेगेटिव. आलोचना, रिव्यू, ओपिनियन, फीडबेक करना ऑडियंस का अधिकार है. हम कोशिश करते हैं नेगेटिव से ज्यादा पॉजिटिव पर फोक्स करें’. यह भी पढ़े: Manike Song OUT: सिद्धार्थ मल्होत्रा पर चला नोरा फतेही का जादू, श्रीलंका की योहानी ने दिया ‘मानिके मगे हिते’ को इंडियन तड़का

आलिया की आने वाली फिल्में 

आलिया जल्द ही फरहान अख्तर की फिल्म ‘जी ले जरा’, करण जौहर की फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ में नजर आने वाली हैं. इसकी के साथ आलिया अपना हॉलीवुड डेब्यू करने के लिए भी तैयार हैं. फिल्म ‘हार्ट ऑफ स्टोन’ में आएंगी नजर. यह भी पढ़े: Brahmastra Box Office Collection: सातवें दिन ब्रह्मास्त्र ने कर डाली इतने करोड़ की कमाई, अगला टारगेट 500 करोड़!

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें: 

 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Tanvi Sood



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags:

    Leave a Reply