Brahmastra Box Office Collection: सातवें दिन ब्रह्मास्त्र ने कर डाली इतने करोड़ की कमाई, अगला टारगेट 500 करोड़!

रणबीर कपूर (Ranbir kapoor) स्टारर ‘ब्रह्मास्त्र’ (Brahmastra) की कमाई बॉक्स ऑफिस के साथ-साथ दुनिया में इतिहास रच रही है

  |     |     |     |   Published 
Brahmastra Box Office Collection: सातवें दिन ब्रह्मास्त्र ने कर डाली इतने करोड़ की कमाई, अगला टारगेट 500 करोड़!

Brahmastra Box Office Collection Day 7: आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir kapoor) स्टारर ‘ब्रह्मास्त्र’ (Brahmastra) की कमाई बॉक्स ऑफिस के साथ-साथ दुनिया में इतिहास रच रही है. ब्रह्मास्त्र की लगातार नए-नए कीर्तिमान रच रही है. अब फिल्म ने रिलीज के सातवें दिन भी शानदार कमाई कर सभी को चौंका दिया है.

‘ब्रह्मास्त्र पार्ट वन शिवा’ (Brahmastra) के 7वें दिन यानी गुरूवार को बेहद शानदार कमाई की. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़ फिल्म ने करीब 10 करोड़ रुपए से ज्यादा का बिजनेस किया. इसी के साथ फिल्म ने 7 दिनों में दुनिया भर में 300 करोड़ रुपए से अधिक की कमाई कर ली है. यह भी पढ़े: Happy Birthday Nick Jonas: प्रियंका चोपड़ा संग शादी से पहले इन हसीनाओं के लिए धड़क चुका है निक जोनस का दिल

ब्रह्मास्त्र के डे वाइज कलेक्शन की बात करें तो फिल्म ने शुक्रवार को 36.42 करोड़ रुपये, शनिवार को 41.36 करोड़ रुपये और रविवार को 45.66 करोड़ रुपये की कमाई की. वहीं सोमवार को 15.05 करोड़ रुपये का बिजनेस किया. इसी के साथ ही फिल्म ने पांचवें दिन यानी मंगलवार को 13.50- 14 करोड़ रुपए की कमाई की. वहीं छठे दिन फिल्म ने 10.50 करोड़ रुपए कमाए. अब फिल्म ने सात दिनों की कमाई ने तो रिकॉर्ड ही बना डाला.

ब्रह्मास्त्र के सात दिनों की कुल कमाई की बात की जाए तो ये आंकड़ा 300 करोड़ पहुंच चुका है. अयान मुखर्जी ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर एक वीडियो शेयर की है. इस वीडियो में फिल्म का वर्ल्ड वाइड कलेक्शन 300 करोड़ रुपए बताया गया है.

यह भी पढ़े: मुनव्वर फारूकी ने अपनी गर्लफ्रेंड नाजिला से कर लिया है ब्रेकअप, इंस्टाग्राम से किया एक-दूसरे को अनफॉलो

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) स्टारर फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ (Brahmastra) को पूरे देश में 5,019 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है. वहीं विदेशों में भी फिल्म 3,894 से ज्यादा स्क्रीन्स पर रिलीज हुई है. फिल्म बेहद शानदार प्रदर्शन कर रही हैं. रणबीर-आलिया के अलावा फिल्म में अमिताभ बच्चन, साउथ सुपर स्टार नागार्जुन और मौनी रॉय मुख्य भूमिका में हैं. वहीं कैमियो रोल में शाहरुख खान भी शानदार नजर आ रहे हैं.

यह भी पढ़े: जस्सी गिल का हाथ थामे कैमरे से बचती नजर आई शहनाज गिल, सिद्धार्थ निगम की बर्थडे पार्टी का वीडियो हुआ वायरल

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें: 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari

मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , ,

    Leave a Reply