Bhojpuri: एक्ट्रेस मोनालिसा ने साड़ी पहनकर बिखेरा जलवा, इन तस्वीरों में दिखा हसीना का बोल्ड अवतार

मोनालिसा (Monalisa) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती और आए दिन अपने फैंस के लिए कुछ न कुछ पोस्ट शेयर किया करती हैं. वहीं अब मोनालिसा (Monalisa) ने अपनी कुछ लेटेस्ट तस्वीरें शेयर की हैं.

  |     |     |     |   Published 
Bhojpuri: एक्ट्रेस मोनालिसा ने साड़ी पहनकर बिखेरा जलवा, इन तस्वीरों में दिखा हसीना का बोल्ड अवतार
मोनालिसा ने साड़ी पहनकर बिखेरा जलवा

Monalisa Latest Pictures: भोजपुरी इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेसेस की लिस्ट में शुमार एक्ट्रेस मोनालिसा (Monalisa) अक्सर अपनी तस्वीरों से अपने चाहने वालों और फैंस को सरप्राइज कर देती हैं. हाल ही में मोनालिसा ने पिंक कलर का डीप नेक टॉप पहने अपना जलवा बिखेरते तस्वीर शेयर की थी. मोनालिसा (Monalisa) की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थी. वहीं अब मोनालिसा (Monalisa) अपने नए अवतार में बेहद सादगी भरे अंदाज में लोगों को अपना दीवाना बना रही हैं.


शेयर की तस्वीरें :

सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने वाली एक्ट्रेस मोनालिसा (Monalisa) आए दिन अपने फैंस के लिए कुछ न कुछ पोस्ट शेयर किया करती हैं. अब मोनालिसा ने अपनी कुछ लेटेस्ट तस्वीरें शेयर की हैं. इन तस्वीरें में एक्ट्रेस साड़ी पहने बेहद खूबसूरत लगा रही हैं. व्हाइट और पिंक कलर की प्रिंटेट साड़ी में मोनालिसा कैमरे के सामने कमाल के पोज देती दिखाई दे रही हैं. इस पोस्ट को शेयर करते हुए मोनालिसा (Monalisa) ने कैप्शन में लिखा कि, ‘मैं खूबसूरत महसूस करती हूं, मैं मजबूत महसूस करती हूं और मैं जो हूं उसमें आत्मविश्वास महसूस करती हूं..’ यह भी पढ़े: Bhojpuri: नेहा मलिक के नए गाने ‘राजे जाट’ का फर्स्ट लुक पोस्टर आया सामने, इस दिन रिलीज होगा गाना !

यूजर्स ने कहा :

इस तस्वीर में मोनालिसा (Monalisa) ने अपने चेहरे पर ग्लॉसी मेकअप किया है और होठों पर रेड कलर की डार्क लिपिस्टिक लगाई है. इसी के साथ उन्होंने अपने कर्ल बालों में बेहद कातिलाना लग रहे हैं. मोनालिसा (Monalisa) द्वारा शेयर किए गए पोस्ट में यूजर्स अपनी प्रतिक्रिया पेश कर रहे हैं. यूजर्स ने लिखा कि, ‘खूबसूरती उफ्फ’, ‘बहुत सुंदर’, ‘ब्यूटी क्वीन’, ‘आप साड़ी में बहुत खूबसूरत लग रही हैं’, ‘ग्लैमरस विद साड़ी’. ऐसे ही तमाम यूजर्स अपनी पतरातिक्रिया पेश कर रहे हैं.


बिग बॉस में आई नजर :

मोनालिसा (Monalisa) के काम की बात करें तो उन्होंने भोजपुरी जगत से लेकर हिंदी टीवी जगत तक में अपना परचम लहराया हैं. एक्ट्रेस को हिंदी टीवी शो ‘नजर’ देखा गया था. उसके बाद वो शो ‘नजर 2’ में मधुलिका चौधरी के किरदार में नजर आई थीं. इसके अलावा मोनालिसा (Monalisa) टीवी के पॉपुलर रियलिटी शो ‘बिग बॉस 10’ में भी नजर आईं.

यह भी पढ़े: Tanushree Dutta: MeToo के बाद तनुश्री दत्ता को जान से मारने की गई थी कोशिश, एक्ट्रेस का दावा- पानी में जहर..

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें: 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Trivedi

हम उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले से हैं. मौजूदा समय में करीब पांच साल से पत्रकारिता जगत में खुद के काम को बेहतर बनाने की कोशिश जारी है. वर्तमान में मनोरंजन जगत से नवीनतम समाचारों और रुझानों को कवर करने के लिए काम कर रहे हैं, साथ ही खुद के काम और बॉलीवुड की दुनिया से काफी लगाव सा है. हमारी संस्था हिंदीरश ने हमारे काम की सराहना की है, इसलिए हम और बेहतर करने की लगन में हैं. फिलहाल उत्तर प्रदेश के होने के कारण थोड़ा बहुत राजनितिक जगत से भी लगाव है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , ,

Leave a Reply