Monalisa: भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा ने इंटरनेट पर लगाई आग, अपनी बेडरूम तस्वीरों से किया फैंस को दीवाना

मोनालिसा ने बेड रूम की तस्वीरें शेयर की हैं. जिसमें वो काफी हॉट लग रही हैं. मोना ने लाइट मेकअप के साथ बालों को ओपन रखा है और एक से एक बढ़कर एक सेक्सी पोज दे रही हैं.

  |     |     |     |   Updated 
Monalisa: भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा ने इंटरनेट पर लगाई आग, अपनी बेडरूम तस्वीरों से किया फैंस को दीवाना

Monalisa Latest Pics: भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा (Monalisa) अक्सर ही किसी ना किसी वजह से लाइमलाइट में बनीं रहती हैं. मोनालिसा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपनी नई-नई तस्वीरों से दीवाना कर देती हैं. वहीं हाल ही में एक्ट्रेस ने बेडरूम की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की है. मोनालिसा की इस तस्वीरों में वो रेड-व्हाइट कलर के एक चेक आउटफिट में नजर आ रही हैं. मोना ने लाइट मेकअप के साथ बालों को ओपन रखा है और एक से बढ़कर एक सेक्सी पोज दे रही हैं. एक्ट्रेस का यह हॉट अवतार देख यूजर्स खुद को रोक नहीं पा रहे हैं और लगातार कमेंट्स पर कमेंट्स कर रहे हैं. यह भी पढे़:  Giorgia Andriani Photos: मलाइका अरोड़ा पर भारी पड़ी अरबाज खान की गर्लफ्रेंड जॉर्जिया एंड्रियानी की बोल्डनेस

मोनालिसा (Monalisa)

उनकी तस्वीरें देखने के बाद एक यूजर ने लिखा, ‘क्या बात है आग लगा दी मेडम ने’. एक यूजर ने लिखा, ‘मोनालिसा जैसा कोई नहीं है’ वहीं एक और यूजर ने लिखा, ‘क्या हॉट लग रही हो मोना जी’. देखते ही देखते मोना की ये तस्वीरें वायरल होने लगी.

बता दें, मोनालिसा हमेशा ही अपनी अदाओं से लोगों का दिल जीत लिया करती हैं. हर बार उनका नया रूप देखने को मिल जाता है. वहीं भोजपुरी फिल्मों में काम करने के साथ-साथ कई टीवी शो में भी नजर आ चुकी हैं मोनालिसा. उन्होंने इंडस्ट्री में अपनी अलग पहचान बनाई है.

यह भी पढे़:  Did You Know: राज कपूर के चाहने वालों में रूस था सबसे आगे! बिना बीजा रूस पहुंच गए थे अभिनेता और फिर…

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें: 

 

 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Tanvi Sood



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags:

    Leave a Reply