Monalisa Hot Photos: भोजपुरी एक्ट्रेस मोनासिला ने दिखाया जबरदस्त हॉट लुक, हॉटनेस पर दिल हारे फैंस

मोनालिसा (Monalisa) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. मोनालिसा अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर आए दिन हॉट एंड बोल्ड फोटोज और वीडियोज शेयर करती रहती हैं.

  |     |     |     |   Updated 
Monalisa Hot Photos: भोजपुरी एक्ट्रेस मोनासिला ने दिखाया जबरदस्त हॉट लुक, हॉटनेस पर दिल हारे फैंस

Monalisa Hot Photos: भोजपुरी सिनेमा की टॉप एक्ट्रेस में से एक मोनालिसा (Monalisa) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. मोनालिसा अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर आए दिन हॉट एंड बोल्ड फोटोज और वीडियोज शेयर करती रहती हैं. भोजपुरी एक्ट्रेस की इन फोटोज को फैंस बेहद पसंद भी करते हैं. इस बार मोनालिसा ने अपने अकाउंट से ऐसी तस्वीरें साझा की हैं जिनमें उनका बेहद ही हसीन लुक देखने को मिल रहा है.

इस बार मोनालिसा ने पीच कलर का सेक्सी आउटफिट पहने हुए बेहद ही हसीन फोटोज शेयर की हैं. इस ड्रेस में सेक्सी क्लीवेज प्लॉन्ट करते हुए दिखाई दे रही हैं. ग्लोइंग मेकअप के साथ बालों को खास अंदाज से बाधा हुआ है. एक्ट्रेस का यह हॉट अवतार देख यूजर्स खुद को रोक नहीं पा रहे हैं. फैंस कमेंट बॉक्स पर जमकर कमेंट कर रहे हैं और फायर इमोजी के साथ रेड हार्ट ड्रॉप कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें: Jaya Bachchan: पैपराजी पर भड़कीं जया बच्चन, कहा- ‘कौन हो तुम लोग? यूजर्स ने लगा दी जमकर क्लास

Monalisa
Monalisa
Monalisa
Monalisa

यह भी पढ़ें: प्रियंका चोपड़ा ने पाकिस्तानी नोबेल विनर मलाला का किया सपोर्ट, मजाक उड़ाने पर हसन मिन्हाज की करी बोलती बंद

मोनालिसा (Monalisa) की इन फोटोज पर अब तक हजारों लाइक आ चुके हैं. वहीं फैंस जमकर कमेंट भी कर रहे हैं. जिस तरह से मोनालिसा ने अपनी इस ड्रेस में बोल्ड तस्वीरें शेयर की हैं उसी तरह फैंस भी उनकी इन तस्वीरों पर उसी तरह के कमेंट कर रहे हैं.

भोजपुरी एक्ट्रेस कई अलग-अलग अंदाज में पोज देते हुए नजर आ रही हैं. तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि मोनालिसा कहर ढा रही हैं. मोनालिसा की इन तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर आग लगा दी है. बता दें कि भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा ने भोजपुरी फिल्मों के अलावा कुछ बॉलीवुड फिल्मों में भी काम किया है. मोनालिसा सरकार राज, मनी है तो हनी है, गंगा पुत्र और काफिला जैसी मूवी में नजर आईं. मोनालिसा ने मशहूर टीवी शो डायन में निगेटिव रोल प्ले कर काफी वाहवाही लूटी, इस शो में मोनालिसा के किरदार को दर्शकों से खूब प्यार मिला.

यह भी पढ़ें: ‘सलमान खान ड्रग्स लेता है, आमिर का पता नहीं, एक्ट्रेसेस का तो भगवान मालिक’; बाबा रामदेव के निशाने पर बॉलीवुड

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari

मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: ,

    Leave a Reply