Bhojpuri Song: समर सिंह के नए गाने ‘तू जलेबी हम टिकुली बेचब’ ने मचाई धूम, फैंस बोले मजा आ गया जनाब

Bhojpuri Song: भोजपुरी स्टार समर सिंह (Samar Singh) और एक्ट्रेस चांदनी सिंह (Chandani Singh) का मजेदार वीडियो सॉन्ग रिलीज किया गया है. इस गाने के बोल- 'तू जलेबी हम टिकुली बेचब' (Tu Jalebi Hum Tikuli Bechab) है.

  |     |     |     |   Published 
Bhojpuri Song: समर सिंह के नए गाने ‘तू जलेबी हम टिकुली बेचब’ ने मचाई धूम, फैंस बोले मजा आ गया जनाब

Bhojpuri: भोजपुरी में आजकल एक से बढ़कर एक गाने बन रहे हैं. जिन्हें लोग बेहद पसंद करते हैं. खेसारी लाल यादव का कोई गाना हो या फिर रितेश पांडे का. हर कोई स्टार्स के गानों का इंतजार करता है. वहीं हाल ही में एक्टर समर सिंह का नया गाना रिलीज हो चुका है जिसने आते ही तहलका मचा दिया है. इस गाने का नाम है ‘तू जलेबी हम टिकुली बेचब’ (Tu Jalebi Hum Tikuli Bechab). इस गाने को लोग खूब पसंद कर रहे हैं. यह भी पढ़े: ‘मैंने पायल है छनकाई’ का रीमिक्स बनाना नेहा कक्कड़ पर पड़ा भारी, अब फाल्गुनी पाठक ने भी निकाली अपनी भड़ास !

भोजपुरी गाना ‘तू जलेबी हम टिकुली बेचब’ (Tu Jalebi Hum Tikuli Bechab) के वीडियो को समर सिंह के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल की ओर से जारी किया गया है. इसमें समर सिंह के साथ-साथ एक्ट्रेस चांदनी सिंह (Chandani Singh) नजर आ रही हैं. इसमें दोनों के बीच कमाल की कैमिस्ट्री देखने के लिए मिल रही है, वो भी अपनी भोजपुरिया स्टाइल में खूब जंच रही हैं. वीडियो नवरात्रि के नवमी के मेले के मौके पर फिल्माया गया है. इसमें पत्नी पति को कमाने के लिए जलेबी की रेहड़ी लगाने के लिए कहती है और साथ में अपनी कॉस्मेटिक की दुकान लगाने की बात कहती है. इस पर समर अपनी ऑनस्क्रीन पत्नी को समझाते और फटकारते नजर आ रहे हैं कि मेले का माहौल काफी खराब होता है. मत जाओ. इस बीच दोनों के बीच शानदार डांस मूव्स और कमाल की कैमिस्ट्री देखने के लिए मिलती है, जो लोगों का दिल जीत रही है. यह भी पढ़े: Brahmastra: ‘ब्रह्मास्त्र’ में रणबीर कपूर ने नहीं ली कोई फीस, वजह जानकर हो जायेंगे हैरान !

समर सिंह और चांदनी सिंह (Samar Singh-Chandani Singh) दोनों का ही इसमें अनोखा स्टाइल देखने को मिला है. जिसने जीत लिया है दिल.  उनके इस गाने को 50 हजार से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. गाना ‘तू जलेबी हम टिकुली बेचब’ (Tu Jalebi Hum Tikuli Bechab) को समर सिंह ने अपनी बेहतरीन गायिकी खाटी भोजपुरिया अंदाज में सजाया है और उनका साथ ट्रेंडिंग सिंगर शिल्पी राज (Shilpi Raj) ने दिया है. वहीं इसके लिरिक्स आलोक यादव ने लिखे हैं, जो कि कमाल के हैं. म्यूजिक डायरेक्टर अभिराम पांडे हैं और कोरियोग्राफर बॉबी जैक्सन हैं. समर सिंह के दूसरें गानों की तरह ये भी सोशल मीडिया पर छा गया है. अब जनता को इंतजार है तो उनके और धमाकेदार गानों का.

यह भी पढ़े: Vikram Vedha Advance Booking: ऋतिक रोशन और सैफ अली खान की विक्रम वेधा की जबरदस्त एडवांस बुकिंग

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें: 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Tanvi Sood

मेरा नाम तन्वी सूद है और मैं इस इंडस्ट्री में पिछले 6 साल से काम कर रही हूं. एक एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट होने के नाते मैं खबरों की परख रखती हूं और मुझे अपने काम से प्यार है. मुझे किताबें पढ़ना, कविताएं लिखना काफी पसंद है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , ,

    Leave a Reply