समर सिंह के नये देवी गीत ‘अगरबत्ती ये सइयां’ ने किया सारा माहौल भक्तिमय, शिल्पी राज की अवाज का चला जादू

समर सिंह (Samar Singh) के नये गाना ‘अगरबत्ती ये सइयां’ (Agarbatti Ye Saiyan) को वीडियो को बॉस म्यूजिक भोजपुरी के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है इस स्पेशल नवरात्रि के मौके पर रिलीज किया गया है. आज नवरात्रि का दूसरा दिन हैं. इसलिए अब भोजपुरी में हर दिन नवरात्रि से पहले ही मां को समर्पित गानों की बौछार की जायेगी. इस गाने में समर सिंह की ऑनस्क्रीन

  |     |     |     |   Updated 
समर सिंह के नये देवी गीत ‘अगरबत्ती ये सइयां’ ने किया सारा माहौल भक्तिमय, शिल्पी राज की अवाज का चला जादू

समर सिंह (Samar Singh) भोजपुरी इंडस्ट्री में अपनी दमदार अदाकारी और जबरदस्त गायिकी के लिए जाने जाते हैं. फैंस को उनका देसी अंदाज़ बेहद पसंद हैं. इस वज़ह से उन्हें ‘देसी स्टार’ के नाम से भी जाना जाता हैं. समर सिंह की कोई भी फ़िल्म या गाना आते ही इंटरनेट पर छा जाता हैं. ऐसे में अब (Samar Singh) का नया गाना ‘अगरबत्ती ये सइयां’ (Agarbatti Ye Saiyan) इंटरनेट पर छाया हाँ हैं. जो लोगों को काफी पसंद आ रहा हैं.

Samar Singh
Samar Singh

अगरबत्ती ये सइयां

दरअसल, समर सिंह (Samar Singh) के नये गाना ‘अगरबत्ती ये सइयां’ (Agarbatti Ye Saiyan) को वीडियो को बॉस म्यूजिक भोजपुरी के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है इस स्पेशल नवरात्रि के मौके पर रिलीज किया गया है. आज नवरात्रि का दूसरा दिन हैं. इसलिए अब भोजपुरी में हर दिन नवरात्रि से पहले ही मां को समर्पित गानों की बौछार की जायेगी. इस गाने में समर सिंह की ऑनस्क्रीन पत्नी से देवी मां के दरबार में दिया नहीं जल रहा है और एक्टर बार-बार कह रहे हैं कि भीड़ लगी है जल्दी करो मगर एक्ट्रेस हैं कि वो कह रही हैं कि दिया नहीं जल रही है लग रहा है देवी मां नाराज हैं और कुछ अनहोनी ना होने वाली है. वो इन सभी बातों को लेकर चिंतित हैं. वो एक्टर से उनका सहारा देने के लिए अनुरोध कर रही हैं. दोनों के बीच कमाल की नोकझोंक और प्यार देखने के लिए मिल रहा है. वीडियो में समर सिंह भक्ति के रस में डूबे हुए नजर आ रहे हैं. गानें में ये कपल ट्रेडिशनल लुक में नजर आ रहे हैं. गाने में पूरे पंडाल को बहुत ही शानदार तरीके से सजाया गया है. फैंस इस गाने को काफी पसंद कर रहे हैं. इस करीब तीन लाख व्यूज मिल चुके हैं और एक हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. यह भी पढ़े: HBD Ranbir Kapoor: बीफ है पसंद, गर्लफ्रेंड संग धोखा, पाकिस्तानी एक्ट्रेस संग पी सिगरेट, विवादों से है रिश्ता

शिल्पी राज के साथ मिलकर गाया गाना

बता दें इस देवी गीत ‘अगरबत्ती ये सइयां’ को समर सिंह ने ट्रेंडिंग सिंगर शिल्पी राज (Shilpi Raj) के साथ मिलकर गाया हैं. इसके लिरिक्स रवि यादव और म्यूजिक राहुल यादव ने दिया है. कोरियोग्राफर बॉबी जैक्सन हैं. निर्देशक गोल्डी जायसवाल हैं. इसके निर्माता प्रेम राय हैं.

यह भी पढ़ें: Lata Mangeshkar: सुरों की मल्लिका लता मंगेशकर की कुछ ऐसी है प्रेम कहानी, इस वजह से नहीं की थी शादी

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: chhayasharma



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: ,

    Leave a Reply