अंकुश राजा का नया नवरात्रि सॉन्ग हुआ रिलीज, मैहर में उत्सव बनाने को लेकर कहा- ‘नथिया बेच के मईहर जाईब’

अंकुश राजा के नये गाने ‘नथिया बेच के मईहर जाईब’ को आदि शक्ति के आधिकारिक यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गाया हैं. इस गाने में उनके साथ अनीषा पांडे हैं. वह उनसे कहते हैं नोररिंग बेचकर मैहर जाएंगे. इस गाने में सभी कलाकार मां की भक्ति में झूमते गाते दिख रहे हैं. इसमें अंकुश राजा

  |     |     |     |   Updated 
अंकुश राजा का नया नवरात्रि सॉन्ग हुआ रिलीज, मैहर में उत्सव बनाने को लेकर कहा- ‘नथिया बेच के मईहर जाईब’

अंकुश राजा (Ankush Raja) भोजपुरी इंडस्ट्री में अपनी दमदार अदाकारी के साथ-साथ अपनी दिलकश अवाज के लिए जाने जाते है. उनका कोई भी गाना आते ही वायरल हो जाता है. फैंस उनके हर गाने का बेस्ब्री से इंतेजार करते है. ऐसे में अब अंकुश राजा  (Ankush Raja) का नाया गाना गाना ‘नथिया बेच के मईहर जाईब’ रिलीज हुआ है, जो इंटरनेट पर तहलका मचा रही हैं.

अंकुश राजा का नया गाना

दरअसल, अंकुश राजा  (Ankush Raja) के नये गाने ‘नथिया बेच के मईहर जाईब’ को आदि शक्ति के आधिकारिक यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गाया हैं. इस गाने में उनके साथ अनीषा पांडे हैं. वह उनसे कहते हैं नोररिंग बेचकर मैहर जाएंगे. इस गाने में सभी कलाकार मां की भक्ति में झूमते गाते दिख रहे हैं. इसमें अंकुश राजा अपनी प्रेमिका के साथ फोन पर नवरात्रि उत्सव को लेकर बातचीत करते हैं. वीडियो में एक्ट्रेस का मराठी साड़ी वाला लुक कमाल का है जिसमें वे एक दम महाराष्ट्रियन नारी दिखती हैं. गाने को बड़े पैमाने पर शूट किया गया है और इसका पिक्चराइजेशन शानदार है. यह भी पढ़े: HBD Rahul Vaidya: अल्का याग्निक की बेटी संग जुड़ा नाम, बिग बॉस हाउस में दिशा को किया प्रपोज, जानें अनसुनी बातें

इससे पहले राजा चुनरिया लेले हुआ रिलीज

बता दें इस गाने को खूद अंकुश राजा  (Ankush Raja) ने गाया हैं इसके लिरिक्स बॉस रामपुरी ने लिखे हैं और श्याम सुंदर ने इसे म्यूजिक दिया है. इससे पहले अभिनेता का भोजपुरी गाना (Bhojpuri gaana) ‘राजा चुनरिया लेले अईहS’ (Raja Chunariya Lele Aiha) के वीडियो को अंशिका रिकॉर्ड्स के यूट्यूब चैनल की ओर से जारी किया गया था. इसमें उनकी एक्टिंग को काफी पसंद किया जा रहा है.

 यह भी पढ़े: HBD Prem Chopra: जब प्रेम चोपड़ा को विलन के रूप में देख डर गई थी उनकी बेटी, सुनाया था मजेदार किस्सा

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें: 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: chhayasharma



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053

    Leave a Reply