Akshra Singh: अक्षरा सिंह ने शेयर किया एक ऐसा वीडियो, जिसे देख लोग कर रहे हैं एक्ट्रेस की मिया खलीफा से तुलना

Akshra Singh: अक्षरा सिंह ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शोयर किया है. जो उनके अगले नए गाने के बार में है, जिसकी जानकारी देते हुए एक्ट्रेस ने ये वीडियो पोस्ट किया है. इस वीडियो में अक्षरा सिंह दो चोटी और चश्मा लगाए दिख रही हैं. जिसके बाद एक्ट्रेस की तुलना लोग मिया खलीफा से कर रहे हैं.

  |     |     |     |   Updated 
Akshra Singh: अक्षरा सिंह ने शेयर किया एक ऐसा वीडियो, जिसे देख लोग कर रहे हैं एक्ट्रेस की मिया खलीफा से तुलना
Akshara Singh gets compared with mia khalifa

Bhojpuri News: अक्षरा सिंह (Akshra Singh) भोजपुरी  इंडस्ट्री की फेमस एक्ट्रेस में से एक हैं. वो आए दिन किसी ना किसी वजह से चर्चा में रहती है. अक्षरा सिंह का विवादों से भी गहरा नाता रहा हैं. वहीं एक बार फिर अक्षरा सिंह अपनी एक वीडियो को लेकर ट्रोल हो रही हैं. लोग एक्ट्रेस की तुलना मिया खलीफा (porn actress Mia khalifa) से कर रहे हैं.

अक्षरा सिंह की हुई मिया खलीफा से तुलना

दरअसल, हाल ही में अक्षरा सिंह  (Akshra Singh post) ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शोयर किया है. जो उनके अगले नए गाने के बार में है, जिसकी जानकारी देते हुए एक्ट्रेस ने ये वीडियो पोस्ट किया है. इस वीडियो में अक्षरा सिंह दो चोटी और चश्मा लगाए दिख रही हैं. अक्षरा ने ग्रे पैंट और गुलाबी शर्ट पहनी हुई है. वैसे तो वे इसमें बहुत प्यारी दिख रही हैं, बावजूद इसके तमाम यूजर्स ने उन्हें ट्रोल किया और लुक की तुलना मशहूरएडल्ट स्टार रह चुकीं मिया खलीफा (Mia khalifa) से कर रहे हैं. एक यूजर्स ने लिखा ‘दीदी चश्मे में मिया लग रही हो’ और कई लोगों ने ‘मिया खलीफा की बहन लग रही हो जैसे कमेंट्स किए.

इससे पहले लिक हुआ एमएमएस

वहीं कुछ दिन पहले ही अक्षरा सिंह  (Actress Akshra Singh post) अपने कथित एमएमएस क्लिप को लेकर भी सुर्खियों में थीं. एक्ट्रेस ने वीडियो के बारे में बात करते हुए कहा, ‘जिसने भी ऐसी हरकत की, मुझे इन सब बातों से फर्क नहीं पड़ता. आप जानना चाहते हैं कि क्या मैं इस वायरल वीडियो में हूं? मैं ऐसी छोटी हरकतों पर रोने वालों में से नहीं हूं और यह मुझे परेशान नहीं करता है.’ यह भी पढ़ें: Bigg Boss 16: एविक्शन की खबरों के बीच सीक्रेट रूम भेजी गई टीना दत्ता, क्या आज होंगी घर से बेघर?

अक्षरा सिंह वर्कफ्रंट

वर्कफ्रंट की बात करें तो अक्षरा सिंह  (Akshra Singh workfront) हाल ही में ‘कितने झूठे’ रिलीज हुआ है जिसमें वे करण खन्ना के साथ बोल्ड सीन देते देखी जा सकती हैं. गाने में दोनों स्टार्स ने सिजलिंग कैमिस्ट्री से फैंस को इंप्रेस करने की कोशिश की है. यह जोड़ी पहले भी एक साथ कर चुकी है लेकिन इस गाने में दोनों के इंटिमेट सीन ने लोगो के बीच एक तहलका मचा दिया है.

यह भी पढ़ें: क्या मलाइका अरोड़ा अपने एक्स हस्बैंड अरबाज खान के साथ हो गई थी बोर? एक्ट्रेस ने किया बड़ा खुलासा!

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: chhayasharma

मेरा नाम छाया शर्मा है. मैं एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में एक जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 साल से ज्यादा समय से काम कर रही हूं. मैं सेलिब्रिटी न्यूज, लाइफस्टाइल कंटेंट और फैशन ट्रेंड्स की विशेषज्ञ हूं. मुझे नई और अनोखी कहानियों की खोज करने का शौक है और मुझें अपने रीडर्स के लिए एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की नई-नई खबरें और गॉसिप लिखना बेहद पसंद है. मैं एक उत्सुक पाठक, फिल्म शौकीन और संगीत प्रेमी हूं. और हमेशा अगली बेहतरीन कहानी की तलाश में रहती हूं

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , ,

Leave a Reply