Akshara Singh: अक्षरा सिंह के कार्यक्रम में मचा बवाल, फैंस ने मारे ईंट और पत्थर; पुलिस ने की लाठीचार्ज

जौनपुर के बदलापुर में चल रहे दो दिवसीय 'बदलापुर महोत्सव' में अक्षरा सिंह के गाने के दौरान ईंट पत्थर बरसाए गए. वह मशहूर गाना जान मारे लंहगा ई लखनऊआ गा रही थीं. जानिए पूरा मामला.

  |     |     |     |   Updated 
Akshara Singh: अक्षरा सिंह के कार्यक्रम में मचा बवाल, फैंस ने मारे ईंट और पत्थर; पुलिस ने की लाठीचार्ज

हाल में ही भोजपुरी स्टार और सिंगर खेसारी लाल यादव के कार्यक्रम में जमकर बवाल हुआ. हंगामा इतना बढ़ गया था कि 2 हजार से ज्यादा कुर्सियां तोड़ दी गईं तो कई लोग भगदड़ के चलते घायल हो गए वहीं अब ऐसा ही हंगामा भोजपुरी की जानी मानी अदाकारा अक्षरा सिंह (Akshara Singh) की परफॉर्मेंस के दौरान भी देखने को मिला है. जौनपुर के बदलापुर में चल रहे दो दिवसीय ‘बदलापुर महोत्सव’ में अक्षरा सिंह (Akshara Singh) के गाने के दौरान ईंट पत्थर बरसाए गए. मामला इतना बढ़ गया कि एक्ट्रेस व सिंगर अक्षरा सिंह (Akshara Singh) को कार्यक्रम बीच में ही छोड़कर जाना पड़ा. यह भी पढ़ें:Shah Rukh Khan: आधी रात को शाहरुख खान के घर के बाहर इकठ्ठा हुए फैंस, एक्टर ने दिल खोलकर बरसाया प्यार!

अक्षरा सिंह (Akshara Singh)

जौनपुर में मंगलवार को दो दिवसीय बदलापुर महोत्सव की शुरुआत हुई थी. इस कार्यक्रम में बुधवार की रात एक्ट्रेस अक्षरा सिंह (Akshra Singh) पहुंची. उनकी पृरफॉर्मेंस करीब 9.45 बजे शुरू हुई. वह मशहूर गाना जान मारे लंहगा ई लखनऊआ गा रही थीं. इस दौरान भीड़ इतनी उमड़ पड़ी की काबू करना प्रशासन के लिए भी मुश्किल हो गया.अक्षरा सिंह की परफॉर्मेंस के बीच भीड़ बेकाबू हो गई. एक तरह जमकर हूटिंग हो रही थी तो दूसरी ओर कुछ उपद्रवियों ने ईंट पत्थर बरसाना शुरू कर दिए. इस घटना से अक्षरा सिंह काफी नाराज हो गई और उन्होंने बीच कार्यक्रम ही परफॉर्मेंस को छोड़ दिया और वो वहां से चली गई. यह भी पढ़ें: Pawan Singh: दूसरी पत्नी ज्योति सिंह ने पवन सिंह के खिलाफ किया मुकदमा दायर, कोर्ट ने भेजा नोटिस

वहीं अक्षरा सिंह ने कार्यक्रम में लोगों से अनुरोध किया और समझाने की कोशिश भी की कि इस तरह हूटिंग न करें और पत्थर न फेंके. लेकिन कुछ लोग इस दौरान अपशब्द भी कहने लगे. ऐसे में अक्षरा सिंह को स्टेज से उतरना पड़ा. इतना ही नहीं खबरें हैं कि खेसारी लाल यादव के कार्यक्रम की तरह ही इस कार्यक्रम में भी कई कुर्सियां भी तोड़ी गईं और पथराव की वजह से कुछ लोगों को चोट भी लगी है. बता दें कि दोपहर में डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक ने बदलापुर महोत्सव के दूसरे दिन कार्यक्रम का उद्घाटन किया था. कई मिनिस्टर और कई माननीय अब तक कार्यक्रम में शिरकत कर चुके थे. कई भोजपुरी और बॉलीवुड के कलाकार भी आ चुके थे. इस दौरान महोत्सव के दूसरे दिन भोजपुरी स्टार अक्षरा सिंह का कार्यक्रम रखा गया था.

यह भी पढ़ें: Pathan Teaser: शाहरुख खान के जन्मदिन के मौके पर उनके फैंस को मिला सरप्राइज, ‘पठान’ का टीजर हुआ रिलीज!

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

 

 

 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Tanvi Sood



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , ,

    Leave a Reply