Akshara Singh: अक्षरा सिंह ने भोजपुरी इंडस्ट्री में अपने बायकॉट पर दिया करारा जवाब, कहा- मर्द की तरह सामने…

अक्षरा सिंह  (Akshara Singh) बुधवार को जौनपुर के बदलापुर महोत्सव में पहुंचीं, जहां स्टेज पर उन्हें देख लोगों ने पत्थरबाजी की जिसकी वजह से अक्षरा सिंह गुस्से में वहां से चली गईं. वहीं इस मांमले पर अक्षरा ने अपनी बात रखी हैं. एक इंटरव्यू में बातचीत के दौरान अक्षरा  (Akshara Singh) ने कहा हैं कि “इस शो में काफी भारी संख्या में लोग पहुंचे थे और आयोजक

  |     |     |     |   Published 
Akshara Singh: अक्षरा सिंह ने भोजपुरी इंडस्ट्री में अपने बायकॉट पर दिया करारा जवाब, कहा- मर्द की तरह सामने…

अक्षरा सिंह (Akshara Singh) भोजपुरी  इंडस्ट्री की फेमस एक्ट्रेस में से एक हैं. वो आए दिन किसी ना किसी वजह से चर्चा में रहती है. अक्षरा सिंह का विवादों से भी गहरा नाता रहा हैं. वहीं एक बार फिर अक्षरा सिंह अपने बयान को लेकर चर्चा में आई हैं. उन्होंने  (Akshara Singh) भोजपुरी इंडस्ट्री में अपने बायकॉट को लेकर कहा कि अभिनेता मर्द की तरह सामने आएं और कहें कि वो मेरे साथ काम नहीं करना चाहते है.

Akshara Singh
Akshara Singh

कार्यक्रम के दैरान अक्षरा सिंह हुई पत्थरबाजी

दरअसल, अक्षरा सिंह  (Akshara Singh) बुधवार को जौनपुर के बदलापुर महोत्सव में पहुंचीं, जहां स्टेज पर उन्हें देख लोगों ने पत्थरबाजी की जिसकी वजह से अक्षरा सिंह गुस्से में वहां से चली गईं. वहीं इस मांमले पर अक्षरा ने अपनी बात रखी हैं. एक इंटरव्यू में बातचीत के दौरान अक्षरा  (Akshara Singh) ने कहा हैं कि “इस शो में काफी भारी संख्या में लोग पहुंचे थे और आयोजक ने कहा कि वो इस भीड़ को मैनेज नहीं कर पाएंगे. इसलिए, भगदड़ ना मचे इस वजह से उन्होंने शो को बंद करा दिया और सुरक्षा के लिहाज से मुझे वहां से जाने की सलाह दी.” उन्होंने  (Akshara Singh) कहा, “पत्थरबाजी हो या फिर कुछ भी हो, लेकिन मैं कभी नाराज नहीं होती.” पत्थर क्यों फेके गए थे इस बारे में तो उन्हें नहीं पता, लेकिन उन्हें लगता है कि वो पत्थर उनपर नहीं फेंके गए थे. यह भी पढ़ें: HBD Tabu: शादी शुदा साउथ स्टार नागार्जुन के नाम कर दी तब्बू ने अपनी पूरी जिंदगी, खुद रही जिंदगी भर कुंवारी!

Akshara Singh
Akshara Singh

भोजपुरी  इंडस्ट्री में अपने बायकॉट पर बोली अक्षरा सिंह

वहीं जब अक्षरा सिंह  (Akshara Singh) ने बायकॉट को लेकर सवाल किया गाया कि कुछ समय से ऐसी अफवाहें उड़ रही थीं कि भोजपुरी इंडस्ट्री के अभिनेता अक्षरा के साथ काम नहीं करना चाह रहे हैं. इस पर अक्षरा  (Akshara Singh) ने कहा, “अगर ऐसी चीजें चल रही हैं तो वो अभिनेता मर्द की तरह बाहर आएं और कहें कि वो मेरे साथ काम नहीं करना चाहते हैं. हालांकि ये सवाल उनसे होना चाहिए जिन्होंने काम करने से मना किया है और मेरे बारे में नकारात्मक सोचते हैं. मैं इस बारे में क्या ही बता सकती हूं.”

यह भी पढ़ें: Pathan Teaser: शाहरुख खान के जन्मदिन के मौके पर उनके फैंस को मिला सरप्राइज, ‘पठान’ का टीजर हुआ रिलीज!

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: chhayasharma



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: ,

    Leave a Reply