32 साल की रानी चटर्जी ने इस लुक में ढाया कहर, कहा- ‘चलो कयामत ढाई जाए…’

बिंदास एक्ट्रेस रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) इन दिनों अपनी फिल्म 'गंगा और गीता' की शूटिंग में बिजी हैं. इस दौरान रानी (Rani Chatterjee) ने अपनी लेटेस्ट तस्वीर अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर की हैं.

  |     |     |     |   Updated 
32 साल की रानी चटर्जी ने इस लुक में ढाया कहर, कहा- ‘चलो कयामत ढाई जाए…’

भोजपुरी इंडस्ट्री की क्वीन कही जाने वाली रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) आज के समय में किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. उनकी शानदार एक्टिंग और दिलकश अदाओं को उनके चाहने वाले और फैंस काफी पसंद करते हैं. रानी (Rani Chatterjee) भोजपुरी इंडस्ट्री की पुरानी एक्ट्रेसेस में से एक हैं. उन्होंने अपने करियर के इस लंबे दौर में भोजपुरी इंडस्ट्री को कई हिट फिल्में दी हैं. रानी (Rani Chatterjee) जल्द ही अपनी अपकमिंग फिल्म ‘गंगागीता’ में पुलिस ऑफिसर का दमदार किरदार निभाती नजर आएंगी. इस फिल्म का लोगों ने काफी इंतजार हैं. रानी अपनी फिल्मों के साथ-साथ अपनी तस्वीरों को लेकर भी काफी चर्चा में रहती हैं. फ़िलहाल रानी (Rani Chatterjee) का नया देसी लुक काफी कहर ढा रहा है.


शेयर की तस्वीरें :

दरअसल, बिंदास एक्ट्रेस रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) इन दिनों अपनी फिल्म ‘गंगा और गीता’ की शूटिंग में बिजी हैं. इस दौरान रानी ने अपनी लेटेस्ट तस्वीर अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर की हैं. रानी ने तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, ‘चलो कयामत ढाई जाए, जलने वालों को थोड़ा और जलाया जाए’. इस लेटेस्ट तस्वीर में रानी (Rani Chatterjee) का अंदाज बेहद कातिलाना लग रहा है. तस्वीरों में रानी नीले रंग के लहंगे में बेहद खूबसूरत लग रही हैं. इसी के साथ रानी ने हैवी ज्वैलरी और कर्ली हेयरस्टाइल के साथ कैमरे के सामने शानदार पोज दे रही हैं. अपने लुक को कम्पलीट करते हुए उन्होंने मिनिमल मेकअप और डार्क रेड लिपस्टिक लगाई है.

रानी (Rani Chatterjee) की तस्वीर को देखने के बाद यूजर्स खुद को कमेंट करने से रोक नहीं पा रहे हैं. एक ने कमेंट कर के लिखा कि, ‘जलने वाले जलेंगे प्यार करने वाला और प्यार करेगा.’, दूसरे ने लिखा, ‘सो हॉट’, तीसरे ने लिखा, ‘जलवा बा रानी जी आपके’ ..ऐसे ही तमाम यूजर्स अपनी-अपनी प्रतिक्रिया पेश कर रहे हैं.

इन फिल्मों में आएंगी नजर :

काम की बात करें, तो रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) जल्द ही अपनी अपकमिंग फिल्म ‘गंगागीता’ में पुलिस ऑफिसर कि भूमिका निभाती दिखाई देंगी. इस फिल्म में रानी एक्टर प्रेम सिंह और रवि यादव के साथ स्क्रीन शेयर करती नजर आएंगी. इसके अलावा रानी (Rani Chatterjee) ‘मेरा पति मेरा देवता है’, ‘दूल्हा नचा गली गली’, ‘भाभी मां’, ‘बाबुल की गलियां’, ‘कसम दुर्गा की’ और ‘तेरी महरबनिया’ जैसी कई कई फिल्मों में नजर आएंगी.

 

यह भी पढ़ें: Shamshera OTT Release: ओटीटी पर रिलीज हुई रणबीर की ‘शमशेरा’, जानिए कब और कहां देख सकते हैं फिल्म

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Trivedi

हम उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले से हैं. मौजूदा समय में करीब पांच साल से पत्रकारिता जगत में खुद के काम को बेहतर बनाने की कोशिश जारी है. वर्तमान में मनोरंजन जगत से नवीनतम समाचारों और रुझानों को कवर करने के लिए काम कर रहे हैं, साथ ही खुद के काम और बॉलीवुड की दुनिया से काफी लगाव सा है. हमारी संस्था हिंदीरश ने हमारे काम की सराहना की है, इसलिए हम और बेहतर करने की लगन में हैं. फिलहाल उत्तर प्रदेश के होने के कारण थोड़ा बहुत राजनितिक जगत से भी लगाव है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: ,

Leave a Reply