Rani chatterjee Photos: जिम में पसीने से तर-बतर हुईं रानी चटर्जी, फोटो शेयर कर फैंस को किया ‘पानी पानी’

रानी चटर्जी (Rani chatterjee) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. रानी अक्सर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर जिम लुक की फोटोज और वीडियोज शेयर करती रहती हैं. इस बार रानी चटर्जी ने जिम से पसीने में तर-बतर हुए अपनी एक नहीं बल्कि कई फोटोज साझा की हैं. जिन्हें फैंस काफी पसंद करते हैं. आपने देखीं क्या रानी की ये हॉट फोटोज.

  |     |     |     |   Published 
Rani chatterjee Photos: जिम में पसीने से तर-बतर हुईं रानी चटर्जी, फोटो शेयर कर फैंस को किया ‘पानी पानी’

Rani chatterjee Photos: भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेसेस में से एक रानी चटर्जी (Rani chatterjee) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. रानी अक्सर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर जिम लुक की फोटोज और वीडियोज शेयर करती रहती हैं. इस बार रानी चटर्जी ने जिम से पसीने में तर-बतर हुए अपनी एक नहीं बल्कि कई फोटोज साझा की हैं. जिन्हें फैंस काफी पसंद करते हैं. आपने देखीं क्या रानी की ये हॉट फोटोज!

रानी चटर्जी की हॉट फोटोज (Rani Chatterjee Hot Photos):

रानी चटर्जी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट (Rani Chatterjee Instagram) पर जिम लुक वाली फोटोज से गर्दा उड़ा दिया है. इन फोटोज में रानी पिंक कलर की टी-शर्ट में मिरर सेल्फी लेते हुए नजर आ रही हैं. इतना ही नहीं रानी ने इसके साथ अपना सिंपल लुक फ्लॉन्ट किया हैं. रानी के इस लुक को देख फैंस कमेंट्स करते नहीं थक रहे हैं.

रानी चटर्जी की बोल्ड फोटोज (Rani Chatterjee Bold Photos) :

वहीं इन फोटोज के साथ रानी के कैप्शन की बात की जाए तो वो इन फोटोज पर एकदम फिट बैठ रहा है. रानी चटर्जी ने फोटोज के साथ कैप्शन में लिखा है, ‘मैं पानी पानी हो गई’. फोटोज में एक्ट्रेस को पसीने से तर-बतर देखा जा सकता है.

वर्कफ्रंट की बात करें तो रानी चटर्जी इन दिनों कई वेब सीरीज (Rani Chatterjee Web series) और भोजपुरी फिल्म में काम कर रही हैं. इसी के साथ रानी कई म्यूजिक एल्बम में भी नजर आएंगी. फैंस उनकी फिल्मों की रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

Kishore Kumar: किशोर कुमार की चौथी पत्नी लीना ने खुद क्रिमिनल लॉयर राम जेठमलानी को दी थी किस करने की अनुमति

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags:

    Leave a Reply