Shamshera OTT Release: ओटीटी पर रिलीज हुई रणबीर की ‘शमशेरा’, जानिए कब और कहां देख सकते हैं फिल्म

फिल्‍म 'शमशेरा' को अमेजन प्राइम वीडियो पर हिन्दी के साथ ही तमिल और तेलुगू भाषा में भी स्‍ट्रीम किया गाया है. यशराज फिल्‍म्स के बैनर तले बनी और करण मल्‍होत्रा द्वारा डायरेक्ट की गई फ़िल्म 'शमशेरा' में रणबीर कपूर के साथ संजय दत्त. वाणी कपूर. रोनित रॉय और सौरभ शुक्‍ला भी हैं. इस फिल्‍म को देखने के लिए आपके पास अमेजन प्राइम वीडियो का सब्‍सक्र‍िप्‍शन होना ज़रूरी है.

  |     |     |     |   Updated 
Shamshera OTT Release: ओटीटी पर रिलीज हुई रणबीर की ‘शमशेरा’, जानिए कब और कहां देख सकते हैं फिल्म

बायकॉट के शोर के बीच रिलीज हुई रणबीर कपूर  (Ranbir Kapoor) की फिल्‍म ‘शमशेरा’  (Shamshera) आज 19 अगस्‍त को जन्‍माष्‍टम‍ी के मौके पर ओटीटी प्‍लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज किया गाय हैं. इस फ़िल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 42.48 करोड़ रुपये का बिज़नस किया था. सिनेमाघरों में दर्शकों के तरसी ‘शमशेरा’ को अब ओटीटी से उम्‍मीदें हैं.

Shamshera
Shamshera

3 भाषा में हुई रिलीज

फिल्‍म ‘शमशेरा’ (Shamshera) को अमेजन प्राइम वीडियो पर हिन्दी के साथ ही तमिल और तेलुगू भाषा में भी स्‍ट्रीम किया गाया है. यशराज फिल्‍म्स के बैनर तले बनी और करण मल्‍होत्रा द्वारा डायरेक्ट की गई फ़िल्म ‘शमशेरा’ में रणबीर कपूर के साथ संजय दत्त, वाणी कपूर, रोनित रॉय और सौरभ शुक्‍ला भी हैं. इस फिल्‍म  (Shamshera) को देखने के लिए आपके पास अमेजन प्राइम वीडियो का सब्‍सक्र‍िप्‍शन होना ज़रूरी है. जिसके बाद आप इसे किसी भी वक्‍त अपने मोबाइल. टैबलेट या स्‍मार्ट टीवी पर देख सकते हैं.

Shamshera
Shamshera

 ‘शमशेरा’ एक एक्‍शन-पीरियड ड्रामा फ़िल्म है

बता दें की ‘शमशेरा’ (Shamshera) एक एक्‍शन-पीरियड ड्रामा है. फ़िल्म में रणबीर कपूर डबल रोल में नज़र आ रहे हैं. वह फिल्‍म में शमशेरा और उसके बेटे बल्‍ली दोनों के किरदार निभा रहे हैं. फ़िल्म की कहानी अंग्रेजों के दौर में है. जहां खमेरन जाति के डाकू-लुटेरों के कबीले और उसके सरदार को अंग्रेजों का दारोगा शुद्ध सिंह धोखे से बंदी बनाकर किले में क़ैद कर लेता है. इस दौरान सरदार शमशेरा की मौत हो जाती है. जिसके बाद उसका बेटा अपने खमेरन लोगों को आजाद करवाने के लिए दरोगा शुद्ध सिंह (Sanjay Dutt) से पंगा लेता है.

Shamshera
Shamshera

शमशेरा का विरोध और बॉक्‍स ऑफिस कलेक्‍शन

बता दें कि फिल्‍म शमशेरा (Shamshera) की सिनेमेटोग्राफी और इसके अंदाज़ की तुलना साउथ की ‘पुष्‍पा’ और ‘केजीएफ 2’ से भी हुई थी. ‘शमशेरा’ बॉक्‍स ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप हुई थी. इस फिल्‍म का बजट 183 करोड़ रुपये बताया जा रहा है. रिलीज से पहले ही फिल्‍म पर हिंदू धर्म के अपमान का भी आरोप लगा. इसमें संजय दत्त के नेगेटिव किरदार शुद्ध सिंह को तिलक. चंदन और श‍िखा के साथ दिखाए जाने पर लोग भड़क गए थे.

यह भी पढ़ें:  Janmashtami 2022: घर में ये पकवान बनाने से प्रसन्न होते हैं श्रीकृष्ण, जन्माष्टमी पर इस भोग से करें पूजा

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: chhayasharma

मेरा नाम छाया शर्मा है. मैं एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में एक जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 साल से ज्यादा समय से काम कर रही हूं. मैं सेलिब्रिटी न्यूज, लाइफस्टाइल कंटेंट और फैशन ट्रेंड्स की विशेषज्ञ हूं. मुझे नई और अनोखी कहानियों की खोज करने का शौक है और मुझें अपने रीडर्स के लिए एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की नई-नई खबरें और गॉसिप लिखना बेहद पसंद है. मैं एक उत्सुक पाठक, फिल्म शौकीन और संगीत प्रेमी हूं. और हमेशा अगली बेहतरीन कहानी की तलाश में रहती हूं

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply