Ranbir Kapoor ने खोल दिया राज! Shamshera ये किरदार है असली हीरो

Ranbir Kapoor इन दिनों अपनी फिल्म शमशेरा को लेकर लगातार सुर्ख़ियों में बने हुए हैं। अगले महीने रिलीज होने जा रही यशराज फिल्म्स की शमशेरा से रणबीर कपूर धमाल मचाने को तैयार हैं।

  |     |     |     |   Updated 
Ranbir Kapoor  ने खोल दिया राज! Shamshera ये किरदार है असली हीरो
शमशेरा पोस्टर (फोटो: सोशल मीडिया)

Ranbir Kapoor इन दिनों अपनी फिल्म शमशेरा को लेकर लगातार सुर्ख़ियों में बने हुए हैं। अगले महीने रिलीज होने जा रही यशराज फिल्म्स की शमशेरा से रणबीर कपूर धमाल मचाने को तैयार हैं। फिल्म में वह डबल रोल में नजर आएंगें। यह बात पिछले हफ्ते ही ट्रेलर रिलीज पर साफ हो गई थी। यह भी पता चल गया कि रणबीर इसमें पिता-पुत्र का रोल करने वाले हैं। लेकिन अब यह बात भी सामने आ गई है कि फिल्म की कहानी असल में शमशेरा की नहीं है, बल्कि यह उसके बेटे के इर्द-गिर्द घूमती है।

रणबीर कपूर ने खुद यह राज खोला है कि फिल्म में शमशेरा पिता है और बल्ली उसका बेटा, जो अंग्रेजों और शुद्ध सिंह को कड़ी टक्कर देता है। फिल्म का असली हीरो बल्ली है। रणबीर ने फिल्म के बारे में बताते हुए कहा ‘स्क्रिप्ट सुनते हुए ही बतौर ऐक्टर मुझे लालच आया था कि दोनों रोल बढ़िया हैं, लेकिन फिर वह बातों-बातों में वह कह गए, ‘बल्ली का कैरेक्टर तो बढ़िया है, वह हीरो है फिल्म का। लेकिन पिता के रूप में जो शमशेरा का रोल है, वह मुझे बहुत कमाल का लगा।

रणबीर ने कहा कि जब वह स्क्रिप्ट सुन रहे थे तो मैं चाहता था कि ये दोनों रोल प्ले करूं। रणबीर कपूर ने निर्देशक करण मल्होत्र का शुक्रिया अदा किया कि उन्होंने दोनों रोल उन्हें करने की इजाजत दी।

शमशेरा की कहानी बताते हुए रणबीर ने बताया कि यह 1871 की कहानी है। कहानी में शमशेरा ऐसा डकैत है तो अमीरों-साहूकारों को लूटता है और गरीबों का भला करता है। इन अमीरों के कहने पर अंग्रेजों की सेना का अफसर शुद्ध सिंह शमशेरा को खत्म करके, उसके पूरे गांव को गुलाम बना लेता है।

Pawan Singh Bhojpuri Song: गर्लफ्रेंड के लिये Pawan Singh बोले ‘ले लो पुदीना’, वीडियो को मिले 361 M व्यूज

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , ,

    Leave a Reply