Shamshera: Ranbir Kapoor , Sanjay Dutt और Vaani Kapoor तीन अलग अलग शहरों में करेंगे फिल्म का ट्रेलर लॉन्च!!

रणबीर कपूर ( Ranbir Kapoor) की आने वाली फिल्म शमशेरा ( Shamshera) का ट्रेलर 24 जून 2022 को रिलीज होगा ,और अभिनेता इस ट्रेलर को अपने को - स्टार्स संजय दत्त ( Sanjay Dutt), वानी कपूर ( Vaani Kapoor)और फिल्म के निर्देशक करन लहोत्रा ( Karan Malhotra) के साथ तीन अलग अलग शहरों में जाकर लॉन्च करेंगे ।

  |     |     |     |   Updated 
Shamshera: Ranbir Kapoor , Sanjay Dutt और Vaani Kapoor तीन अलग अलग शहरों में करेंगे फिल्म का ट्रेलर लॉन्च!!

रणबीर कपूर ( Ranbir Kapoor) की आने वाली फिल्म शमशेरा ( Shamshera) का ट्रेलर 24 जून 2022 को रिलीज होगा ,और अभिनेता इस ट्रेलर को अपने को – स्टार्स संजय दत्त ( Sanjay Dutt), वानी कपूर ( Vaani Kapoor)और फिल्म के निर्देशक करन लहोत्रा ( Karan Malhotra) के साथ तीन अलग अलग शहरों में जाकर लॉन्च करेंगे ।

रणबीर(Ranbir Kapoor), वानी (Vaani Kapoor)और संजू बाबा ( Sanjay Dutt) तीनों है बहुत उत्सुक

रणबीर (Ranbir Kapoor)का कहना यह है कि , “मैं अपनी फिल्म शामशेरा को प्रमोट करने के लिए भी ही उत्सुक हूं । यह एक ऐसी फिल्म है , जिसे एक बड़ी जनता को ध्यान में रखते हुए बनाया गया है । इस फिल्म को प्रमोट करने और इसकी मार्केटिंग के लिए जो कुछ भी पॉसिबल होगा हम वह सब करेंगे जिससे की लोगों के बीच एक उत्सुकता पैदा हो। मैं आगे बढ़ चढ़कर दर्शकों की प्रतिक्रिया का इंतजार कर रहा हूं।

वही दूसरी ओर फिल्म के मुख्य किरदार संजय दत्त ( Sanjay Dutt) यानी कि संजू बाबा का यह कहना है कि , ” मैंने यह फिल्म देखी है और यह फिल्म जरूर देश के सभी लोगो के साथ कनेक्ट करेगी । यह फिल्म एक एंटरटेनर है यह वह सब दर्शाती है जो कि एक नॉर्मल हिंदी फिल्म में जरूरी है और जिन्हे देखते हुए हैं सभी बड़े हुए हैं।”

इस फिल्म की अभिनेत्री ने वाणी ( Vaani Kapoor)ने फिल्म के विषय बताते हुए कहा कि , ” मैं भी अपनी इस फिल्म के प्रमोशन को लेकर बेहद रोमांचित महसूस कर रही हूं, शमशेर के प्रमोशन जिनमे की 3 शेरो में एक साथ लॉन्च होने हमारा ट्रेलर हमे फैंस के साथ जुड़ने का एक मौका देगा।मैं उम्मीद करती हूं की सभी को हमारा ट्रेलर पसंद आएगा जिसके की इतने बड़े दर्ज पर रिलीज किया जा रहा है।”

फिल्म की कहानी होगी कुछ इस तरह!!

शमशेरा फिल्म की कहानी काज़ा नाम के काल्पनिक शहर पर आधारित है, जहा पर एक क्षत्रिय जाति को जेल में गुलाम बनाकर रखा गया है और वह पर उन पर उनके जनरल शुद्ध सिंह द्वारा बेहद अत्याचार किए जाते हैं । यह कहानी एक व्यक्ति की है जो कि एक गुलाम बना , एक गुलाम जो कि एक लीडर बना और उसके बाद लीडर अपनी जाति के लोगों का मसीहा साबित हुआ। यह फिल्म निर्देशक करण मल्होत्रा द्वारा निर्देशित है और इस फिल्म के प्रड्यूसर आदित्य चोपड़ा हैं। यह फिल्म 22 जुलाई 2022 को हिंदी, तेलुगु और तमिल भाषा में रिलीज होगी।

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Sarthak Jain



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , ,

    Leave a Reply