Ranbir Kapoor की फिल्म Shamshera का टीजर हुआ रिलीज, फैंस बोले आ रहा है बॉलीवुड का मसीहा !!

हिंदी सिनेमा के जाने माने अभिनेता रणबीर कपूर और वानी कपूर की आने वाली फिल्म शमशेरा का टीजर आज रिलीज हो चुका है , इस फिल्म में संजय दत्त यानि कि सभी फैंस के चाहिए संजू बाबा भी एक मुख्य किरदार में नजर आने वाले हैं

  |     |     |     |   Updated 
Ranbir Kapoor की फिल्म Shamshera का टीजर हुआ रिलीज, फैंस बोले आ रहा है बॉलीवुड का मसीहा !!

हिंदी सिनेमा के जाने माने अभिनेता रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor)और वानी कपूर ( Vaani Kapoor)की आने वाली फिल्म शमशेरा का टीजर आज रिलीज हो चुका है , इस फिल्म में संजय दत्त ( Sanjay Dutt) यानि कि सभी फैंस के चाहिए संजू बाबा भी एक मुख्य किरदार में नजर आने वाले हैं , इससे पहले रणबीर ( Ranbir Kapoor) ,  संजय दत्त( Sanjay Dutt) की बायोपिक में संजू का ही किरदार निभा चुके हैं परंतु अब रणबीर (Ranbir Kapoor) और संजय दत्त ( Sanjay Dutt) पहली बार आमने सामने होंगे ।

आपको यह बात जान कर हैरानी होगी कि इस फिल्म का टीजर इस फिल्म के ट्रेलर से पूरे दो दिन पहले यानि कि आज रिलीज़ हुआ है। इस फिल्म के निर्देशक करन मल्होत्रा होंगे और उनके द्वारा निर्देशित इस फिल्म का ट्रेलर 24 जून 2022 को रिलीज होगा । इस फिल्म के टीजर में एक बेहद और रेतीला इलाका देखने को मिल रहा है , कहा रणबीर कपूर डाकुओं की एक टोली के साथ एंट्री करते हुए दिख रहे हैं । फिल्म के टीजर को देखकर ही ऐसा लग रहा है की यह फिल्म एक शानदार फिल्म होगी ।

संजू ( Sanjay Dutt) बाबा का खौफनाक लुक

टीजर में संजय दत्त ( Sanjay Dutt) का रूप भी काफी खौफनाक लग रहा है। उनके कदमों की चाल के साथ बैकग्राउंड में डायलॉग की आवाज सुनाई दे रही है , ” सांसों में तूफान का डेरा , निगाहें जैसे चील का पहरा , कोई रोक न पाएगा इसे , जब उठे यह बन के सवेरा , ” कर्म से डकैत, धर्म से आजाद” ।

इस दौर पर आधारित है कहानी

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और संजय दत्त ( Sanjay Dutt) की यह फिल्म एक प्री हिस्टोरिक फिल्म है जो कि काज़ा काल्पनिक शहर पर आधारित है। इस फिल्म में रणबीर (Ranbir Kapoor) एक ऐसे एक व्यक्ति का किरदार निभा रहे हैं जो कि एक गुलाम है और उस पर बहुत जुल्म होता है । एक एसा गुलाम जो आगे बढ़कर एक योद्धा बनता और फिर वह अपनी जाति के लोगों का मसीहा साबित होता है । इस फिल्म में रणबीर के रूप को देख फैंस उनके दीवाने हो रहे हैं और रणबीर अपने साथ एक फरसा अपने हथियार के रूप में रखते हैं।

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें।

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Sarthak Jain



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , ,

    Leave a Reply