क्या हुआ उस शाम जो राजीव सेन और चारु असोपा ने बदला तलाक लेने का फैसला ? एक्ट्रेस ने किया चौंकाने वाला खुलासा

राजीव सेन (Rajeev Sen) और चारु असोपा (Charu Asopa) के बीच कभी खूब प्यार देखने को मिलता है. तो कभी ऐसा झगड़ा देखने को मिलाता है कि जिसे देखकर हर किसी को यही लगता है कि अब ये शादी नहीं बच पाएगी. इन सब ड्रामों को देख देखने के बाद ज्यादातर लोग इसे सिर्फ पब्लिसिटी स्टंट बताते हैं और कुछ लोगों का ये भी कहना है कि ये बिग बॉस में जाने से पहले का ड्रामा है.

  |     |     |     |   Published 
क्या हुआ उस शाम जो राजीव सेन और चारु असोपा ने बदला तलाक लेने का फैसला ? एक्ट्रेस ने किया चौंकाने वाला खुलासा

राजीव सेन (Rajeev Sen) और चारु असोपा (Charu Asopa) टीवी इंडस्ट्री के फेमस शादीशुदा कपल में से एक हैं. दोनों अपनी मैरिटल लाइफ को लेकर लगातार चर्चा में बने रहते है. काफी समय से इस कपल को लेकर खबरें थी कि ये तलाक लेने वाले है. लेकिन अब खबरें है कि दोनों ने अपना ये फैसला बदल लिया है. वहीं अब चारु असोपा (Charu Asopa) ने अपने रिश्ते पर खुलकर बात की.

Rajeev Sen With Charu Asopa
Rajeev Sen With Charu Asopa

सिर्फ पब्लिसिटी स्टंट है

दरअसल, राजीव सेन (Rajeev Sen) और चारु असोपा (Charu Asopa) के बीच कभी खूब प्यार देखने को मिलता है, तो कभी ऐसा झगड़ा देखने को मिलाता है कि जिसे देखकर हर किसी को यही लगता है कि अब ये शादी नहीं बच पाएगी. इन सब ड्रामों को देखने के बाद ज्यादातर लोग इसे सिर्फ पब्लिसिटी स्टंट बताते है और कुछ लोगों का ये भी कहना है कि ये बिग बॉस में जाने से पहले का ड्रामा है. लेकिन अब चारु असोपा (Charu Asopa) ने अपने रिश्ते पर खुलकर बात करते हुए अपने ब्लॉग में फैंस को थैंक्यू कहा है. यह भी पढ़े: HBD Prem Chopra: जब प्रेम चोपड़ा को विलन के रूप में देख डर गई थी उनकी बेटी, सुनाया था मजेदार किस्सा

Rajeev Sen With Charu Asopa
Rajeev Sen With Charu Asopa

कुछ लोग जजमेंटल भी हो जाते हैं

चारु ने कहा आपने सब कुछ देखा, आप हमारी पूरी जर्नी में साथ रहे हैं. एक्ट्रेस ने आगे कहा कुछ लोगों ने लेट जॉइन किया है मुझे ऐसे में उनमें से कुछ लोग जजमेंटल भी हो जाते है. कुछ लोग हैं आप में से जो मुझसे नाराज है, जिन्हें ये भी लगता है कि पब्लिसिटी स्टंट है ये सब बिग बॉस के घर में जाने के लिए. चारु ने आगे कहा कि राजीव (Rajeev) और मेरे बीच जो झगड़ा था उसे देख यही लग रहा था कि हम अलग होने वाले हैं. आप सबसे सारी बातें शेयर की थी मैंने. जब मैं भीलवाड़ा में थी तो उस दौरान मैंने कहा था कि मुंबई जाकर एक नई जर्नी शुरू करुंगी.

Rajeev Sen With Charu Asopa
Rajeev Sen With Charu Asopa

बप्पा ने की मदद

ऐसे में सबकुछ प्लांड था, लेकिन कहा जाता है न ऊपर वाला जो प्लान करता है वही होता है. ऊपरवाले ने हमारे लिए कुछ और सोच रखा है मुझे ऐसा लगता है, जो अच्छा ही होगा. चारु असोपा ने आगे कहा कि जब वो मुंबई के लिए फ्लाइट में बैठी थीं तब बप्पा आने वाले थे. उन्होंने आगे कहा कि 29 को मैं फ्लाइट में बैठी थी, हम दोनों 30 को साइन करने जाने वाले थे, एक्ट्रेस ने बताया कि जब वो फ्लाइट में बैठीं थी मन में एक ही बात कहा कि मैं आपको घर लेकर आने वाली हूं, जैसा आपको ठीक लगे वैसा ही करना. मेरे और जियाना के लिए आपको जो ठीक लगे वो कर देना. यह भी पढ़े: HBD Rahul Vaidya: अल्का याग्निक की बेटी संग जुड़ा नाम, बिग बॉस हाउस में दिशा को किया प्रपोज, जानें अनसुनी बातें

Rajeev Sen With Charu Asopa
Rajeev Sen With Charu Asopa

बातें करने से दूर हुए शिकवे

चारु (Charu) ने बताया कि वो और राजीव बैठे-बैठे यूं ही बातें करने लग गए और कहते है ना बातें करने से काफी चीजें सॉल्व हो जाती हैं. इस दौरान बात करते हुए कुछ गिले शिकवे दूर हुए, बप्पा शायद यही चाहते थे कि एक दूसरे को हम जियाना के लिए मौका दें. रिश्ता तोड़ना आसान होता है जो हम कभी भी तोड़ सकते हैं लेकिन हमनें फैसला लिया कि अपने रिश्ते को एक मौका देने में कोई बुराई नहीं है. यही हुआ है बस और मुझे नहीं लगता कि इसमें कोई पब्लिसिटी स्टंट है.

यह भी पढ़े: Double XL Teaser Out: ‘फैट शेमिंग’ करने वालों को सबक सीखाने आ रही हैं सोनाक्षी सिन्हा और हुमा कुरैशी

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें: 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: chhayasharma



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , ,

    Leave a Reply