Charu Asopa: चारू असोपा और राजीव सेन के बीच बढ़ी नजदीकियां, तलाक की खबरों पर कहा – तस्वीर सब कुछ बोल रही है

कुछ समय पहले ही राजीव सेन (Rajeev Sen) ने चारू असोपा (Charu Asopa) पर झूठ बोलने और धोखा देने के आरोप लगाए थे. जिस  वजह से कपल ने तलाक लेने का फैसला कर लिया था. लेकिन अब खबरें हैं की दोनों अपने रिश्ते को एक मौका देना चहाते हैं. कुछ समय पहले ही चारू असोपा और राजीव सेन ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर में चारू असोपा

  |     |     |     |   Published 
Charu Asopa: चारू असोपा और राजीव सेन के बीच बढ़ी नजदीकियां, तलाक की खबरों पर कहा – तस्वीर सब कुछ बोल रही है

चारू असोपा (Charu Asopa) टीवी इंडस्ट्री का जाना माना नाम हैं. उन्होंने सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है से लोगों के दिलों में अपनी खास पहचान बनाई हैं. चारू असोपा इन दिनों लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं. काफी समय से एक्ट्रेस को लेकर खबरें थी कि वह अपने पति राजीव सेन (Rajeev Sen) से लग हो रही हैं और कपल का तलाक हो रहा हैं. लेकिन अब खबरें है की चारू असोपा  (Charu Asopa) और राजीव सेन ने अपने रिश्ते को एक और मौका देने का फैसला किया है.

Charu Asopa With Rajeev Sen
Charu Asopa With Rajeev Sen

अपने रिश्ते को एक मौका देना चहाते हैं कपल

दरअसल, कुछ समय पहले ही राजीव सेन (Rajeev Sen) ने चारू असोपा (Charu Asopa) पर झूठ बोलने और धोखा देने के आरोप लगाए थे. जिस  वजह से कपल ने तलाक लेने का फैसला कर लिया था. लेकिन अब खबरें हैं की दोनों अपने रिश्ते को एक मौका देना चहाते हैं. कुछ समय पहले ही चारू असोपा और राजीव सेन ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर में चारू असोपा और राजीव सेन एक साथ नजर आ रहे हैं. इसे देखने के बाद लोगों को लगा रहा हैं कपल ने एक दूसरे को माफ कर दिया है.

https://www.instagram.com/p/Cg9JByhJxE2/

राजीव सेन ने चारू असोपा को कहा ब्यूटीफुल

वही राजीव सेन ने भी तलाक की खबरों पर अपनी चुप्पी तोडी हैं. उन्होंने एक इंटरव्यू में बताया, मुझे कुछ भी बोलने की जरूरत नहीं है. तस्वीर अपने आप में सब कुछ बोल रही है. कुछ समय पहले चारू असोपा   (Charu Asopa) ने भी मांग में सिंदूर और लाल साड़ी पहनकर तीज मनाई थी. जिसकी तस्वीर भी चारू असोपा (Charu Asopa) ने इंस्टाग्राम पर शेयर की थी. इस तस्वीर पर राजीव सेन ने कमेंट कर उन्हे ब्यूटीफुल बताया था. अपने कमेंट के बारे में बात करते हुए राजीव सेन ने कहा, चारू असोपा लाल रंग की साड़ी में हमेशा सुंदर लगती है. मैं हर बार चारू असोपा की तारीफ करता हूं. हालांकि लोग बोल रहे हैं कि मैंने अपने यूट्यूब वीडियो को एडिट किया है. मैं आप सभी को बताना चाहता हूं कि मैंने अपना कोई भी वीडियो एडिट नहीं किया है.

Charu Asopa
Charu Asopa
Rajeev Sen
Rajeev Sen

 

Rajeev Sen
Rajeev Sen

बार बार चारू असोपा की तारीफ करते है राजीव सेन

बता दें की ये पहली बार नहीं है कि जब राजीव सेन ने सबके सामने चारू असोपा (Charu Asopa)  के बारे में बात की है. इससे पहले भी राजीव सेन चारू असोपा की तारीफ कर चुके हैं. कुछ समय पहले ही चारू असोपा की बेटी बीमार पड़ गई थी. इस दौरान राजीव सेने तारीफ करते हुए कहा था कि चारू असोपा ने बहुत अच्छे से अपनी बेटी की देखभाल की है.

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें।

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: chhayasharma

मेरा नाम छाया शर्मा है. मैं एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में एक जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 साल से ज्यादा समय से काम कर रही हूं. मैं सेलिब्रिटी न्यूज, लाइफस्टाइल कंटेंट और फैशन ट्रेंड्स की विशेषज्ञ हूं. मुझे नई और अनोखी कहानियों की खोज करने का शौक है और मुझें अपने रीडर्स के लिए एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की नई-नई खबरें और गॉसिप लिखना बेहद पसंद है. मैं एक उत्सुक पाठक, फिल्म शौकीन और संगीत प्रेमी हूं. और हमेशा अगली बेहतरीन कहानी की तलाश में रहती हूं

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: ,

Leave a Reply