राजीव सेन ने पत्नी चारु असोपा पर लगाया आरोप, अब एक्ट्रेस ने दे डाली धमकी

चारु असोपा (Charu Asopa) और राजीव सेन (Rajeev Sen) के बीच विवाद लगातार बढ़ता ही जा रहा है। हाल ही में राजीव ने अपनी पत्नी चारु पर 'विक्टिम कार्ड' खेलने का आरोप लगाया था। वहीं अब उसके ठीक एक दिन बाद चारु ने एक पोस्ट शेयर किया है।

  |     |     |     |   Updated 
राजीव सेन ने पत्नी चारु असोपा पर लगाया आरोप, अब एक्ट्रेस ने दे डाली धमकी
चारु असोपा और राजीव सेन

चारु असोपा (Charu Asopa) और राजीव सेन (Rajeev Sen) के बीच विवाद लगातार बढ़ता ही जा रहा है। हाल ही में राजीव ने अपनी पत्नी चारु पर ‘विक्टिम कार्ड’ खेलने का आरोप लगाया था। वहीं अब उसके ठीक एक दिन बाद चारु ने एक पोस्ट शेयर किया है। चारु ने अपनी इस पोस्ट से कहीं ना कहीं राजीव पर ताना मारा है। उनका ये पोस्ट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

चारु असोपा ने मंगलवार को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर कीं। इन तस्वीरों के साथ चारु ने कैप्शन में लिखा- “आप दुनिया से झूठ बोल सकते हो लेकिन खुद से नहीं। आप अपनी आत्मा से झूठ नहीं बोल सकते और सबसे जरूरी बात ये कभी मत भूलना कि कर्म आपके पास वापस आने वाला है।”

वहीं चारु असोपा ने मीडिया से बात करते हुए राजीव सेन के विक्टिम कार्ड वाले आरोप पर अपनी प्रतिक्रिया भी व्यक्त की। चारु ने कहा- “जहां तक ​​राजीव मुझे विक्टिम कार्ड खेलने की आर्ट का मास्टर कहते हैं, मैं सच में सार्वजनिक रूप से अपने गंदे कपड़े धो रही हूं। मैंने सभी लोगों के सामने बस अपनी बात रखी है।

बता दें कि राजीव सेन ने भी मीडिया से बातचीत में चारु पर निशाना साधा था। राजीव ने बताया कि, “मैं सिर्फ इतना कह सकता हूं कि मेरी बहन (सुष्मिता सेन) काफी समझदार है और हम जानते हैं कि हम कहां खड़े हैं। अब तक सभी लोग समझ ही गए हैं कि मेरी पत्नी कितनी सरल है, क्योंकि उसे विक्टिम कार्ड खेलने की आर्ट में महारत हासिल है।

लाइगर का ट्रेलर हुआ रिलीज, बॉक्सर बन दमदार एक्शन से धूम मचाने को तैयार हैं विजय देवरकोंडा, देखें वीडियो

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , ,

    Leave a Reply