क्या बेटी की वजह से चारु असोपा के रिश्तों में आएंगी करीबियां, राजीव सेन ने ब्लॉक में बीवी के लिए कहीं ये बात!

टीवी एक्ट्रेस चारू असोपा (Charu Asopa) और उनके पति राजीव सेन (Rajeev Sen) के अलग होने की खबरें इन दिनों सामने आईं. वहीं इस बीच पति राजीव सेन (Rajeev Sen) ने अपनी बीवी की तारीफ करते हुए एक ब्लॉक शेयर किया है.

  |     |     |     |   Updated 
क्या बेटी की वजह से चारु असोपा के रिश्तों में आएंगी करीबियां, राजीव सेन ने ब्लॉक में बीवी के लिए कहीं ये बात!
Charu Asopa and Rajeev Sen

टीवी फेम एक्ट्रेस चारु असोपा (Charu Asopa) और उनके पति राजीव सेन (Rajeev Sen) के तलाक लेने की खबरें इन दिनों चर्चा में हैं. दोनों कपल के बीच कई उतार-चढ़ाव होने के बाद से दोनों ने अब अलग होने का फैसला लिया है. तमाम समस्याओं के बीच राजीव सेन (Rajeev Sen) ने अपनी अब अपनी पत्नी चारु असोपा (Charu Asopa) की अकेले ही उनकी बेटी जियाना की अस्वस्थ होने पर देखभाल के लिए सराहा है. उन्होंने अपनी अलग हुई पत्नी के लिए एक मिनी ब्लॉक शेयर करते हुए तारीफ की.

टचवुड अब वह काफी बेहतर:

हाल ही में टीवी एक्ट्रेस चारू असोपा (Charu Asopa) ने कुछ दिन पहले बताया था कि उनकी बेटी जियाना को हाथ, पैर और मुंह की बीमारी एचएफएमडी हो गई थी. इसी को लेकर राजीव सेन ने अपनी एक मिनी ब्लॉग के जरिये अपनी बात कहीं है. उन्होंने कहा कि, ‘मैं सुबह जियाना से मिला. मुझे देख के बहुत खुश हुई. मैं उसे देखकर खुशी से पागल हो गया. उसने काफी ज्यादा वजन कम किया है क्योंकि जैसा कि आप लोग जानते हैं कि वह ठीक नहीं है. लेकिन टचवुड अब वह काफी बेहतर है.’

बेटी को मेरी जरूरत :

आगे उन्होंने कहा कि, ‘चारु (Charu Asopa) ने उसका बहुत ख्याल रखा है, मुझे कहना होगा. मां और बेटी दोनों का वजन कम हो गया है, जिस पर मैंने गौर किया. डॉक्टर कह रहे हैं कि जियाना ठीक हो रही हैं. जब तक जियाना ठीक से खाना शुरू नहीं कर देती तब तक ये दिक्कत रहेगी. फ़िलहाल तो वह ठीक हैं. मैं उसके साथ खूब खेला हूँ. सच कहु तो मैंने उसकी आँखों से देखा कि वह डैडी को बहुत मिस कर रही है. मैं भी उसे काफी मिस करता हूँ. दुर्भाग्यवश यह बहुत जरूरी ट्रिप थी, अब मैं अपने घर वापस आ गया हूं.

 

रणवीर सिंह के न्यूड फोटोशूट पर राखी सावंत का फुल सपोर्ट, कहा- मेरे लिए ऐसे ही करते रहो शूट!

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Trivedi



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , ,

    Leave a Reply