‘तारक मेहता…’ की प्रिया आहूजा ने शेयर की बेडरूम फोटो, लोगों ने दी नसीहत; एक्ट्रेस बोलीं- मैं पत्नी और…

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) शो की प्रिया आहूजा राजदा (Priya Ahuja) इन दिनों सोशल मीडिया पर अपनी बेडरूम फोटोज को लेकर छाई हुई हैं. प्रिया की ये बोल्ड तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही हैं.

  |     |     |     |   Updated 
‘तारक मेहता…’ की प्रिया आहूजा ने शेयर की बेडरूम फोटो, लोगों ने दी नसीहत; एक्ट्रेस बोलीं- मैं पत्नी और…
Priya Ahuja

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) शो की प्रिया आहूजा राजदा (Priya Ahuja) इन दिनों सोशल मीडिया पर अपनी बेडरूम फोटोज को लेकर छाई हुई हैं. प्रिया की ये बोल्ड तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही हैं. वहीं एक्ट्रेस की इन तस्वीरों को लेकर उन्हें अब लोगों ने नसीहत भी दे डाली है. जिसके बाद प्रिया ने अपने हेटर्स को मुंहतोड़ जवाब दिया है.

प्रिया आहूजा ने दिया मुहंतोड़ जवाब:

प्रिया आहूजा (Priya Ahuja) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. उन्होंने ‘तारक मेहता शो’ में अपने दमदार किरदार से अलग पहचान बनाई है. इंस्टाग्राम पर उनकी बड़ी फैन फॉलोइंग है. हालांकि, उन्हें अक्सर ही उनके कपड़ों को लेकर ट्रोल किया जाता है. अब प्रिया आहूजा ने अपने हेटर्स को मुंहतोड़ जवाब दिया है.

यह भी पढ़ें:  Konkona Sen Sharma Birthday: शादी से पहले प्रेग्नेंट हो गई थी कोंकणा सेन, रणवीर शोरी से हुआ था तलाक

priya ahuja
Priya Ahuja

प्रिया ने शेयर की पोस्ट:

इस बात प्रिया आहूजा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक लंबा-चौड़ा नोट लिखकर अपने हेटर्स को जवाब दिया है. प्रिया ने अपनी इस इंस्टा स्टोरी में लिखा है जिन लोगों ने मुझे मेरी लेटेस्ट तस्वीरों पर ट्रोल किया, मैं उन सभी को बताना चाहती हूं कि मुझे इससे बिल्कुल भी फर्क नहीं पड़ता है. आप लोग मेरे बारे में क्या सोचते हैं. इतना ही नहीं आप लोगों में से बहुत से लोगों ने मेरे पति को टैग करके कहा है कि मैं किस तरह की पत्नी हूं और वो मुझे इस तरह के कपड़े पहनने चाहिए, मेरा पति मुझे इसकी कैसे इजाजत दे सकता है.

यह भी पढ़ें: BB16: निमृत कौर अहलूवालिया की मां ने बेटी की मेंटल हेल्थ को लेकर तोड़ी चुप्पी, कहा- ‘बेटी को ऐसे देखकर…’

वायरल हुई प्रिया आहूजा की इंस्टा पोस्ट:

इसी के साथ ही ‘तारक मेहता शो’ की प्रिया ने अपनी स्टोरी में आगे लिखा है कि मैं आप लोगों को बताना चाहती हूं कि मुझे कपड़े पहनने के लिए आप जैसे लोगों से कोई परमिशन लेने की जरूरत नहीं है. मुझे क्या पहनना है ये सिर्फ मैं तय करूंगी और मुझे कैसी जिंदगी जीनी है ये भी सिर्फ मेरा ही फैसला होगा. मुझे आप जैसे लोगों की नसीहतों की जरूरत नहीं है.

यह भी पढ़ें: Monalisa: मोनालिसा का डीप नेक ब्लाउज संग साड़ी में दिखा सेक्सी लुक, बोल्ड अंदाज पर फिदा हुए फैंस

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari

मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , ,

    Leave a Reply