शैलेश लोढ़ा का सनसनी खेज खुलासा, ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में होता था शोषण

ठहाकों और मौज मस्ती भरा शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Tarak Mehta Ka Ooltah Chashma) अपनी लोकप्रियता के चलते तो सुर्खियों में रहा ही लेकिन बीते कुछ समय से उसके किरदारों को निभाने वाले कलाकारों को लेकर भी चर्चा बनी हुई है. लगातार देखा जा रहा है कि कलाकार शो छोड़कर जा रहे  हैं. […]

  |     |     |     |   Updated 
शैलेश लोढ़ा का सनसनी खेज खुलासा, ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में होता था शोषण

ठहाकों और मौज मस्ती भरा शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Tarak Mehta Ka Ooltah Chashma) अपनी लोकप्रियता के चलते तो सुर्खियों में रहा ही लेकिन बीते कुछ समय से उसके किरदारों को निभाने वाले कलाकारों को लेकर भी चर्चा बनी हुई है. लगातार देखा जा रहा है कि कलाकार शो छोड़कर जा रहे  हैं. कभी प्रोडक्शन से अनबन तो कभी कलाकारों के एक्सीडेंट्स के कारण. तारक मेहता का उल्टा चश्मा में तारक मेहता का किरदार निभाने वाले शैलेश लोढ़ा(Shailesh Lodha) ने 6 महीने पहले शो छोड़ दिया था, लेकिन शो छोड़ने की वजह क्या थी उसका आज तक खुलासा नहीं हो पाया. हाल ही में शो के डायरेक्टर ने सोशल मीडिया पर शैलेश लोढ़ा के शोषण की बात कही. यह भी पढ़ें: Alia Bhatt: डिलीवरी के बाद पहली बार दिखी मां के साथ दिखी आलिया भट्ट, चेहरे पर दिखा शानदार ग्लो!

शैलेश ने बंद कर दी थी शूटिंग करना 

मार्च 2022 में शैलेश लोढ़ा(Shailesh Lodha) ने तारक मेहता का उल्टा चश्मा की शूटिंग बंद कर दी थी जिसके बाद उनके शो को छोड़ने की खबर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई. शैलेश लोढ़ा ने 14 साल तारक मेहता का उल्टा चश्मा के साथ काम करने के बाद शो छोड़ दिया, लेकिन शो को छोड़ने की वजह उन्होंने आज तक नहीं बताई. शो के डायरेक्टर मालव राजा ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर कर लिखी शैलेश लोढ़ा के शोषण की बात.

Shailesh Lodha
शैलेश लोढ़ा

डायरेक्टर ने बताई शोषण की बात 

तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Tarak Mehta Ka Ooltah Chashma) के डायरेक्टर मालव राजा (Malav Raja) ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन दिया- “वह इंसान जिसका मैंने सबसे ज्यादा शोषण किया यह कहकर कि मेहता साहब को छोड़ के बाकी सब का पैकअप.” डायरेक्टर मालव राजा के इस पोस्ट पर लोग मजे ले रहे हैं. इस पोस्ट पर शो के बाकी एक्टर्स रियेक्ट करते दिखाई दिए. तारक मेहता का उल्टा चश्मा में रोशन कौर सोढ़ी का किरदार निभाने वाली जेनिफर मिस्त्री ने लिखा-“मुझे लगा कि आपने सबसे ज्यादा शोषण मेरा किया है”. इसी के साथ डायरेक्टर मालव की एक दोस्त ने पोस्ट के मजे लेते हुए लिखा- “क्या यही वजह है मालव भाई?” “यह भी पढ़ें: नदव लापिड के विवादित बयान के बाद विवेक अग्निहोत्री का बड़ा ऐलान, बनाएंगे ‘द कश्मीर फाइल्स’ अनरिपोर्टेड

इस पोस्ट पर यूजर्स ने रिएक्ट करते हुए लिखा -“लगता है इसी वजह से शैलेश लोढ़ा ने शो छोड़ दिया.” वहीं कुछ लोग शैलेश लोढ़ा(Shailesh Lodha) से शो में वापसी की गुजारिश कर रहे हैं उनका कहना है कि-” आप शो में वापस आ जाइए हमें पुराने वाले मेहता साहब ही चाहिए.”

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: shobhitmishra

अमूमन मैं किसी भी तरह के हिन्दी कंटेंट को लिखने के लिए आजाद हूँ … पॉलिटिकल कंटेंट से लेकर एंटरटेनमेंट तक।अक्तूबर 2021 से कंटेंट राइटिंग में हूँ और हर रोज नया सीखते हुए हिन्दी रश के साथ काम करने की अभी यह नई शुरुआत है।

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply