विक्की कौशल के साथ नजर आए पुराने तारक मेहता ‘शैलेश लोढ़ा’, क्या बॉलीवुड में करने वाले हैं डेब्यू?

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' फेम शैलेश लोढ़ा ने सोशल मीडिया पर एक्टर विक्की कौशल के साथ एक तस्वीर शेयर की है. साथ ही एक नोट भी लिखा है.

  |     |     |     |   Published 
विक्की कौशल के साथ नजर आए पुराने तारक मेहता ‘शैलेश लोढ़ा’, क्या बॉलीवुड में करने वाले हैं डेब्यू?

बॉलीवुड के हैंडसम हंक विक्की कौशल आए दिन किसी ना किसी वजह से लाइमलाइट में बने ही रहते हैं. हाल ही में उनकी आने वाली फिल्म गोविंदा मेरा नाम का टीजर रिलीज किया गया था. जिसके जरिए उन्होंने लोगों को दीवाना कर दिया. वहीं अब विक्की फिर से चर्चा में आ गए हैं. दरअसल हाल ही में विक्की और टीवी शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) में ‘तारक मेहता’ का किरदार निभा चुके शैलेश लोढ़ा की तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है. जिसपर जनता खूब प्यार लूटा रही है. यह भी पढ़ें:आयुष्मान खुराना और नेहा कक्कड़ इस शो से एक साथ हुए थे बाहर, एक्टर ने याद किए वो दिन!

विक्की कौशल के साथ शेयर की तस्वीर 

शैलेश ने बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल (Vicky Kaushal) के साथ एक तस्वीर शेयर की है, जिसके बाद लोग उनके फिल्मी दुनिया में कदम रखने के कयास लगा रहे हैं. शैलेश लोढ़ा (Shailesh Lodha) ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर विक्की कौशल के साथ एक तस्वीर शेयर की हैं. फोटो शेयर करते हुए शैलेश ने एक नोट लिखा, “विक्की कौशल एक बेहद लोकप्रिय स्टार और कमाल के अभिनेता हैं ये सब जानते हैं, किन्तु इन सब चीज़ों से परे विक्की एक अद्भुत इंसान हैं, विक्की की विनम्रता, बड़ो के प्रति सम्मान और सहज व्यवहार , ये सब चीज़ें विक्की को भीड़ से अलग खड़ा करती है, मेरे प्रति उनका सम्मान और विक्की के प्रति मेरा स्नेह दोनों ही असीम हैं.”

शैलेश ने की विक्की की जमकर तारीफ 

शैलेश लोढ़ा ने आगे कहा, “आज बड़े दिनों बाद अचानक मिले तो बहुत अच्छा लगा….मिलते ही कहा क्या संयोग है अभी दो दिन पहले ही आप के बारे में बात कर रहे थे शैलेश भाई…विक्की मेरे भाई जैसे हो वैसे बने रहो…बहुत कम लोग हैं तुम्हारे जैसे.” शैलेश लोढ़ा के इस पोस्ट को विक्की कौशल ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर रीशेयर किया है और लिखा है- ‘दिल से खुशी होती है आपसे मिलकर सर’.  यह भी पढ़ें: सलमान खान के इस को-स्टार की हालत है गंभीर, 15 दिनों से अस्पताल में है भर्ती

Vicky Kaushal Post

जनता ने लुटाया प्यार

शैलेश लोढ़ा के इस पोस्ट पर फैंस कमेंट कर उन्हें ‘तारक मेहता’ में वापस आने के लिए भी कह रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, ‘आप दोनों साथ में किसी फिल्म में काम करो ना’. एक यूजर ने कहा, ‘सर प्लीज, तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो में वापस आ जाए’. एक यूजर ने लिखा,’ आप दोनों साथ में बहुत अच्छे लग रहे हो’.

विक्की की आने वाली फिल्में 

विक्की की फिल्मों की बात की जाए तो जल्द ही विक्की ‘गोविंदा मेरा नाम’ में भूमि पेडनेकर और कियारा आडवाणी नजर आने वाली हैं. इसके अलावा मेघना गुलजार की फिल्म सैम बहादुर में भी नजर आएंगे.

यह भी पढ़ें: ऋचा चड्ढा ने भारतीय सेना का किया अपमान, एक्ट्रेस ने किया ऐसा ट्वीट कि लोगों ने कहा- ‘ये दिया आजादी की कीमत..’

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Tanvi Sood



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , , ,

    Leave a Reply