Tarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: शो के सितारों में कौन है सबसे अमीर? जेठालाल, बबीता जी या कोई और

गोकुलधाम सोसाइटी के लोगों के बीच में ही चलने वाला यह सीरियल काफी लोगों की पहली पसंद है। अगर इस शो के किरदारों के बारे में बात करें तो आप बहुत सी बातें ऐसी हैं जो आप उनकी असल जिंदगी के बारे में नहीं जानते होंगे।

  |     |     |     |   Published 
Tarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: शो के सितारों में कौन है सबसे अमीर? जेठालाल, बबीता जी या कोई और
दिलीप जोशी, मुनमुन दत्ता और शैलेश लोढ़ा की तस्वीर (फोटो: इंस्टाग्राम)

टीवी जगत में ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ ने अपने शानदार कंटेंट के दम पर लोगों के दिलों में एक ख़ास जगह बनाई है। यह सीरियल काफी पुराना और लोकप्रिय है। गोकुलधाम सोसाइटी के लोगों के बीच में ही चलने वाला यह सीरियल काफी लोगों की पहली पसंद है। अगर इस शो के किरदारों के बारे में बात करें तो आप बहुत सी बातें ऐसी हैं जो आप उनकी असल जिंदगी के बारे में नहीं जानते होंगे। इन सितारों में कौन है सबसे अमीर, कौन लेता है कितनी फीस ?

दिलीप जोशी

सीरियल के जेठालाल यानी दिलीप जोशी की बात की जाए तो वह मोटी फीस वसूलते हैं। दिलीप एक एपिसोड के करीब 1.5 लाख रुपए लेते हैं और उनकी नेटवर्थ भी करीब 37 करोड़ रुपये हैं।

दिलीप जोशी की तस्वीर

शैलेश लोढ़ा
जेठलाल की फायर ब्रिगेड कहे जाने वाले तारक मेहता यानी शैलेश लोढ़ा इस शो का एक बड़ा चेहरा हैं। वह शो में एक एपिसोड के 1 लाख से 1.5 लाख रुपए लेते हैं। बता दें शैलेश लोढ़ा एक मशहूर कवि भी हैं। उनकी नेटवर्थ भी करीब 7 करोड़ रुपये है।


शैलेश लोढ़ा की तस्वीर

मुनमुन दत्ता

मुनमुन दत्ता सीरियल में बबीता जी का किरदार निभाती हैं। मुनमुन अपनी खूबसूरती से लोगों को दिवाना बना देती हैं। उनकी और जेठालाल की मस्ती काफी चर्चित रहती है। मुनमुन दत्ता को एक एपिसोड के लगभग 50 हजार रुपए मिलते हैं और उनकी नेटवर्थ करीब 1 मिलियन डॉलर यानी करीब 7 करोड़ रुपये है।

मुनमुन दत्ता की तस्वीर

दिशा वकानी

दिशा वकानी यानी सारियल की दया बेन काफी वक्त से शो में दिखाई नहीं दे रही है। ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में दयाबेन की ही सबसे ज्यादा फीस है। उनकी नेटव्थ 37 करोड़ रुपये से भी अधिक है, जो अन्य स्टार्स के मुकाबले काफी ज्यादा है।

दिशा वकानी की तस्वीर

Wajid Khan Death: साजिद-वाजिद फेम वाजिद खान का हुआ निधन, Covid-19 ने ली एक और जान!

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहां देखें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , ,

    Leave a Reply