तारक मेहता का उल्टा चश्मा की ‘रीटा रिपोर्टर’ उर्फ़ प्रिया आहूजा के घर आया नन्हा मेहमान, शेयर की क्यूट तस्वीर

टीवी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah') में 'रीटा रिपोर्टर' (Reeta Reporter) का किरदार निभाने वाली प्रिया आहूजा (Priya Ahuja) के घर पर एक नया मेहमान आ गया है। जी हाँ, उन्होंने हाल ही में एक 'बेबी बाय' को जन्म दिया है। इसकी जानकारी प्रिया ने अपने इंस्टाग्राम पर दी।

Author   |     |     |     |   Published 
तारक मेहता का उल्टा चश्मा की ‘रीटा रिपोर्टर’ उर्फ़ प्रिया आहूजा के घर आया नन्हा मेहमान, शेयर की क्यूट तस्वीर
प्रिया आहूजा की तस्वीर (फोटो : इंस्टाग्राम )

टीवी शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) में ‘रीटा रिपोर्टर’ (Reeta Reporter) का किरदार निभाने वाली प्रिया आहूजा (Priya Ahuja) के घर पर एक नया मेहमान आ गया है। जी हाँ, उन्होंने हाल ही में एक ‘बेबी बाय’ को जन्म दिया है। इसकी जानकारी प्रिया ने अपने इंस्टाग्राम पर दी।

प्रिया ने इंस्टाग्राम पर अपने बेबी बॉय की बेहद क्यूट तस्वीर शेयर की है। उन्होंने इसके कैप्शन में लिखा है- ‘हमारा घर दो फीट बढ़ गया है, ये बॉय है, हम ख़ुशी से भर गए है, ख़ुशी से इस लिटल ऐंजल के 27 नवंबर को आने की खबर को अनाऊंस करते है।’

प्रिया ने इससे पहले भी अपने बेबी शावर पार्टी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट की थी। साथ ही, उन्होंने इस साल जन्माष्टमी के मौके पर अपनी प्रेग्नेंसी की खबर को कन्फर्म किया था। बता दें कि प्रिया आहूजा और उनके पति मालव राजदा फर्स्ट टाइम पेरेंटहुड इंज्वाय करने वाले है।

मालव राजदा (Malav Rajda) सीरियल ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के चीफ डायरेक्टर है। दोनों सेट पर ही मिले थे और फिर उनकी दोस्ती प्यार में बदल गई। 19 नवंबर, 2011 को वे दोनों शादी के बंधन में बंध गए।

तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) के इलावा प्रिया आहूजा (Priya Ahuja) ने सावधान इंडिया (Savdhan India) और हॉन्टेड नाइट्स (Haunted Nights) में भी काम किया है।

हिंदी रश की तरफ से प्रिया और मालव को इस ख़ुशी के मौके और बहुत बहुत बधाई।

हिंदी रश में देखें बिना घाघरा पहने सेट पर पहुंची कसौटी ज़िन्दगी की एरिका फर्नांडीस

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Tanya Verma

Tanya Verma


    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , , ,

    Leave a Reply