Bigg Boss 16: सुंबुल के पिता ने टीना की मां पर फिर निकाली भड़ास, कहा- ‘मैं अगर सुनाने बैठ जाऊं ना तो…’

सुम्बुल के पिता ने हाल ही टीना दत्ता और शालीन भनोट को कुछ अपशब्द कहे थे, जिस पर मचे बवाल के बाद उन्होंने माफी मांग ली. टीना की मां ने भी सुम्बुल के पिता पर पलटवार किया था, जिसके बाद उन्होंने माफी मांग ली है.

  |     |     |     |   Published 
Bigg Boss 16: सुंबुल के पिता ने टीना की मां पर फिर निकाली भड़ास, कहा- ‘मैं अगर सुनाने बैठ जाऊं ना तो…’

Bigg Boss 16: बिग बॉस के घर की लड़ाई अब बाहर तक जा पहुंची है. जबसे सुंबुल के पिता ने एक फोन कॉल के जरिए टीना और शालीन को लेकर गंदी बातें की है तभी से जनता सुंबुल के पिता की बैंड बजाती नजर आ रही है. टीना की मां और शालीन के पिता सुंबुल के पिता की बातें सुनकर काफी निराश हुए थे. जिसके बाद उन्होंने संबुल के पिता को खरी खोटी भी सुनाई. इसके बाद सुम्बुल के पिता ने टीना की मम्मी से माफी मांग ली थी और कहा था कि उन्हें नहीं पता कि वह क्या-क्या बोल गए क्योंकि उनकी हालत खराब थी और वह आईसीयू में भर्ती थे. आगे उन्होंने चौंकाने वाली बातें भी की. यह भी पढ़ें: ऋचा चड्ढा ने भारतीय सेना का किया अपमान, एक्ट्रेस ने किया ऐसा ट्वीट कि लोगों ने कहा- ‘ये दिया आजादी की कीमत..’

Sumbul Touqeer Khan, Touqeer Khan, Tina Datta
Sumbul Touqeer Khan, Touqeer Khan, Tina Datta

तौकीर खान ने कही चौंकाने वाली बात 

तौकीर खान ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा कि, ‘शालीन ने उनकी बेटी को प्लानिंग करके अपनी ओर कर लिया और फिर उसका फायदा उठा रहा है. टीना और शालीन मिलकर सुम्बुल को बहला रहे हैं और फायदा उठा रहे हैं. मेरी बेटी सुम्बुल इमोशनली शालीन और टीना पर यकीन करती है और घर में हर किसी से यही कहती फिरती है कि शालीन और टीना मेरे जिगर के टुकड़े हैं. लेकिन वही दोनों उसका फायदा उठाने में कोई कसर बाकी नहीं छोड़ रहे’.

टीना को लेकर फिर सुंबुल के पिता ने कही गंदी बात 

सुम्बुल के पिता ने आगे कहा, ‘टीना मेरी बेटी को कहती है कि वह उसका जीना नर्क कर देगी और यहां मेरे कहे एक शब्द से उनके आंसू निकल आए, आंखें नम हो गईं. उसकी बेटी पिछले दो महीनों से मेरी बेटी को जो बोले जा रही है, मैं अगर सुनाने बैठ जाऊं ना तो माफी मांगते-मांगते दिन गुजर जाएगा’. यह भी पढ़ें: सलमान खान के इस को-स्टार की हालत है गंभीर, 15 दिनों से अस्पताल में है भर्ती

Sumbul and Tina
Sumbul and Tina

कैसे शुरू हुई थी लड़ाई? 

हाल ही में सुंबुल के पिता ने बेटी से फोन पर बात करते हुए कहा था कि शालीन और टीना गंदे हैं गालियां देते हैं. उन्हें नैशनल टेलीविजन पर उनकी औकात दिखा दो. टीना के मुंह पर लात मारो. इस तरह की बातें सुनकर सुम्बुल के पिता पर न सिर्फ फैंस और सेलेब्स का गुस्सा फूटा था.

यह भी पढ़ें: वरुण धवन की सबसे खराब आदत का कृति सेनन ने किया खुलासा, खुद एक्ट्रेस को भी आता है बहुत गुस्सा!

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Tanvi Sood



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , , , , , , , , ,

    Leave a Reply