Bigg Boss 16: बिग बॉस के घर में फहमान खान की हुई एंट्री, अपने दोस्त को देखते ही सुम्बुल तौकीर खुशी से हुई पागल

बिग बॉस (Bigg Boss) के घर अब एक ऐसे शख्स ने वाइल्ड एंट्री कि गई है जिसे देखकर सभी चौंक गया खासकर सुम्बुल तौकीर खान और शालीन भनोट. इस समय सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वाइल्ड कार्ड एंट्री को लेकर नया प्रोमो ट्रेंड कर रहा है.

  |     |     |     |   Updated 
Bigg Boss 16: बिग बॉस के घर में फहमान खान की हुई एंट्री, अपने दोस्त को देखते ही सुम्बुल तौकीर खुशी से हुई पागल
बिग बॉस के घर में फरमान खान की एंट्री!

Bigg Boss 16: बिग बॉस (Bigg Boss) के घर में इन दिनों नए-नए ट्वीट देखने को मिल रहे हैं. शो के मेकर्स हर गुजरते दिन के साथ इसे काफी स्पाइसी बना रहे हैं और घर में होने वाले ट्विस्ट एंड टर्न्स की समस्या को सुलझाने में लगे हुए हैं. सभी ने देखा कि पिछले हफ्ते शालिन भनोट और एमसी स्टेन की लड़ाई ने घर का समीकरण ही बदल कर रख दिया. इस लड़ाई में सुम्बुल तौकीर खान और टीना दत्ता की मौजूदगी ने एक नया मुद्दा ही खड़ा कर दिया है. वहीं अब घर में एक ऐसे शख्स ने वाइल्ड एंट्री कि गई है जिसे देखकर सभी चौंक गए खासकर सुम्बुल तौकीर खान और शालीन भनोट. यह भी पढ़ें: ऋचा चड्ढा ने भारतीय सेना का किया अपमान, एक्ट्रेस ने किया ऐसा ट्वीट कि लोगों ने कहा- ‘ये दिया आजादी की कीमत..’

फरमान की हुई एंट्री :

दरअसल, बिग बॉस (Bigg Boss) के घर में शो ‘इमली’ के फहमान खान (Fahmaan Khan) उर्फ ​​आर्यन सिंह राठौर आज रात शो में एंट्री करने वाले हैं. फहमान खान (Fahmaan Khan) ने भी अपनी दोस्त और को-स्टार रहीं सुंबुल तौकीर खान को सपोर्ट करने के लिए बिग बॉस 16 के घर में एंट्री मारी है. इस समय सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वाइल्ड कार्ड एंट्री को लेकर नया प्रोमो ट्रेंड कर रहा है. फहमान खान (Fahmaan Khan) पहली वाइल्ड कार्ड एंट्री के रूप में बिग बॉस 16 (Bigg Boss) के घर में प्रवेश कर रहे हैं. फरमान को देखते ही सुम्बुल खुशी से दौड़ती हुई उसके गले लग जाती है.

कितने दिन रहेंगे फरमान :

माना जा रहा है कि, इस समय घर में सुम्बुल तौकीर खान, टीना दत्ता और शालीन भनोट के बीच एक लव ट्राएंगल बना दिखाई दे रहा है. हालांकि शो में आगे क्या होता है ये देखना दिलचस्प होगा. जानकारी के अनुसार, फरमान खान (Fahmaan Khan) वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट नहीं हैं. वो सिर्फ एक दिन के लिए बिग बॉस के घर के अंदर जा रहे हैं. वो सुम्बुल को गाइड और मोटीवेट करने जा रहे हैं. हालांकि बिग बॉस (Bigg Boss) के घर में आगे क्या होना है इसके लिए आज का शो देखना काफी दिलचस्प होगा.

यह भी पढ़ें: वरुण धवन की सबसे खराब आदत का कृति सेनन ने किया खुलासा, खुद एक्ट्रेस को भी आता है बहुत गुस्सा!

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Trivedi

हम उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले से हैं. मौजूदा समय में करीब पांच साल से पत्रकारिता जगत में खुद के काम को बेहतर बनाने की कोशिश जारी है. वर्तमान में मनोरंजन जगत से नवीनतम समाचारों और रुझानों को कवर करने के लिए काम कर रहे हैं, साथ ही खुद के काम और बॉलीवुड की दुनिया से काफी लगाव सा है. हमारी संस्था हिंदीरश ने हमारे काम की सराहना की है, इसलिए हम और बेहतर करने की लगन में हैं. फिलहाल उत्तर प्रदेश के होने के कारण थोड़ा बहुत राजनितिक जगत से भी लगाव है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , , , ,

Leave a Reply