कपिल शर्मा से कृष्णा अभिषेक की धर्मपत्नी की ऐसी नाराजगी, भरी महफिल में नाम सुनते ही भड़क गई!

कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक (Krushna Abhishek) ने 'द कपिल शर्मा' शो को छोड़ दिया. शो में सपना के किरदार को दर्शक अभी काफी मिस कर रहे हैं. वहीं कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक (Krushna Abhishek) ने अपनी तरफ से तो शो के बारे कुछ नहीं कहा, लेकिन उनकी पत्नी इशारों -इशारों में काफी कुछ कह जाती हैं.

  |     |     |     |   Updated 
कपिल शर्मा से कृष्णा अभिषेक की धर्मपत्नी की ऐसी नाराजगी, भरी महफिल में नाम सुनते ही भड़क गई!
कपिल शर्मा को कृष्णा अभिषेक की धर्मपत्नी ने किया इग्नोर.

मोस्ट कॉमेडियन शो ‘द कपिल शर्मा’ (Kapil Sharma) के नए सीजन का आगाज हो चूका है. काफी दिनों के बाद इस शो ने वापसी कर ली हैं और लोगों को हंसा रहा है. लेकिन जबसे ये शो शुरू हुआ है, तबसे कुछ कॉमेडियन आए तो कुछ गए. हाल ही में शो में सपना का पार्लर चला रहे कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक (Krushna Abhishek) ने शो को छोड़ दिया. शो में सपना के किरदार को दर्शक अभी काफी मिस कर रहे हैं. शो से कृष्णा के जाने के बाद बाद कई तरह की खबरें भी सामने आईं. हालांकि कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक (Krushna Abhishek) ने अपनी तरफ से तो शो के बारे कुछ नहीं कहा, लेकिन उनकी पत्नी इशारों -इशारों में काफी कुछ कह जाती हैं. यह भी पढ़ें: अमिताभ बच्चन को अच्छा पति नहीं मानती थी जया बच्चन, पुराने वीडियो में दुखी मन से कही ये बात

कपिल शर्मा से ऐसी नाराजगी :

जी हां, अक्सर कपिल का नाम सुनते ही कृष्णा अभिषेक (Krushna Abhishek) की पत्नी कश्मीरा शाह कैमरे के सामने कुछ ऐसा कर देती हैं जोकि सुर्खियों में छा जाता है. वहीं इस बीच हिंदीरश के सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी देखा जा रहा है, जिसमें कपिल का नाम सुनते ही कश्मीरा शाह (Kashmira Shah) का अजीबोगरीब रिएक्शन देखने को मिलता है. सामने आये वीडियो में देखा जा सकता हैं कि, मीडिया से बातचीत करते हुए जैसे ही कृष्णा (Krushna Abhishek) और कश्मीरा शाह के सामने कपिल शर्मा का नाम लिया जाता है तो वो बुरी तरह भड़क जाती हैं या इग्नोर कर देती हैं.

यहां देखें वीडियो:   https://fb.watch/gHkATd7hRG/

 karishma shah ignore kapil sharma
कश्मीरा शाह ने किया कपिल शर्मा को इग्नोर

कृष्णा ये शो कर रहे हैं होस्ट :

आपको बता दें, कपिल शर्मा का पहला एपिसोड 10 सितंबर 2022 को ऑन एयर हुआ था. इस शो में कुछ नए तो कुछ पुराने चेहरों ने दस्तक दी है. हालांकि शो से कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक (Krushna Abhishek) शो में नजर आ नहीं आ रहे हैं. फिलहाल कृष्णा अभिषेक (Krushna Abhishek) और उनकी पत्नी कश्मीरा शाह (Kashmira Shah) शो ‘बिग बज’ को होस्ट कर रहे हैं. ये शो में ‘बिग बॉस 16’ से बाहर आए कंटेस्टेंट्स से घर की पोल लेते कृष्णा और कश्मीरा नजर आते हैं.

यह भी पढ़ें: आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के पैरेंट बनने के बाद हॉलीवुड जगत से आई बधाई, एक्ट्रेस गैल गैडोट ने भेजा दिल!

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Trivedi

हम उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले से हैं. मौजूदा समय में करीब पांच साल से पत्रकारिता जगत में खुद के काम को बेहतर बनाने की कोशिश जारी है. वर्तमान में मनोरंजन जगत से नवीनतम समाचारों और रुझानों को कवर करने के लिए काम कर रहे हैं, साथ ही खुद के काम और बॉलीवुड की दुनिया से काफी लगाव सा है. हमारी संस्था हिंदीरश ने हमारे काम की सराहना की है, इसलिए हम और बेहतर करने की लगन में हैं. फिलहाल उत्तर प्रदेश के होने के कारण थोड़ा बहुत राजनितिक जगत से भी लगाव है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , ,

Leave a Reply