अमिताभ बच्चन को अच्छा पति नहीं मानती थी जया बच्चन, पुराने वीडियो में दुखी मन से कही ये बात

Amitabh Bachchan: जया बच्चन (Jaya Bachchan) और अमिताभ बच्चन का वीडियो काफी वायरल हो रहा है. इस वीडियो में जया (Jaya Bachchan) अपने और बिग बी के बीच के रिश्ते के बारें में खुलकर बात करती हैं.

  |     |     |     |   Updated 
अमिताभ बच्चन को अच्छा पति नहीं मानती थी जया बच्चन, पुराने वीडियो में दुखी मन से कही ये बात
जया बच्चन और अमिताभ बच्चन

मेगास्टार अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और जया बच्चन (Jaya Bachchan) बॉलीवुड में सबसे शानदार एक्टर्स में से हैं. दोनों की शादी के लगभग पांच दशक हो चुके हैं. लेकिन शुरू में अमिताभ बच्चन और जया बच्चन के रिश्ते में काफी स्ट्रान्ग रहा हैं. साल 1973 में जया और अमिताभ (Amitabh Bachchan) एक दूसरे के साथ शादी के बंधन में बंधे तो थे, लेकिन शादी के बाद बिग बी का अफेयर रेखा के साथ काफी चर्चा में रहा. इस बात की फनक जब जया को लगी तो उन्हें काफी दुख हुआ था. हालांकि उन्होंने अमिताभ का कभी साथ नहीं छोड़ा. इस बीच जया बच्चन (Jaya Bachchan) और अमिताभ बच्चन का वीडियो काफी वायरल हो रहा है. इस वीडियो में जया (Jaya Bachchan) अपने और बिग बी के बीच के रिश्ते के बारें में खुलकर बात करती हैं.

Jaya Bachchan and Amitabh Bachchan relationship
जया बच्चन और अमिताभ बच्चन

अमिताभ बच्चन ने कहा :

दरअसल, अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और जया बच्चन (Jaya Bachchan) का वायरल हो रहा ये वीडियो अपने समय पॉपुलर एंकर सिमी ग्रेवाल का है. सिमी ग्रेवाल ने अपने करियर में अभी तक लगभग सभी सेलेब का इंटरव्यू लिया है. वहीं उनका एक इंटरव्यू काफी वायरल हो रहा है. इसमें वो जया (Jaya Bachchan) और अमिताभ (Amitabh Bachchan) को अपने सवालों में फंसाती नजर आ रही हैं. वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि, सिमी गरेवाल जया से पूछती हैं कि क्या उनके पति रोमांटिक है? इस पर अमिताभ ने ‘ना’ कहा और जया ने उनकी तरफ देखा कर जवाब में कहा कि ‘मेरे साथ नहीं’. जैसे ही अमिताभ ने उन्हें हैरान कर दिया, वो हंसने हुए कहती हैं ‘मैंने परेशानी शुरू कर दी है.’

यह भी पढ़ें: Raj Kundra Vs Sherlyn Chopra: राज कुंद्रा ने शर्लिन चोपड़ा को समाज के लिए बताया खतरा, कहा- ये जल्द होगी अरेस्ट

जया बच्चन ने कहा- ‘गर्लफ्रेंड होती तो करते’:

अमिताभ (Amitabh Bachchan) ने फिर सिमी से पूछा कि रोमांटिक होने का उनका क्या मतलब है, जिसे जया ने अपने पार्टनर के लिए शराब और फूल लाने के तरह समझाया. जया ने तब कहा, ‘वो बहुत शर्मीले हैं. मुझे नहीं लगता कि वो…’ बीच में अमिताभ कहते हैं कि, ‘ऐसा मैंने कभी नहीं किया’. बिग बी का इतना बोलना होता हैं कि जया बच्चन कहती हैं कि ‘हो सकता है कि अगर उनकी कोई गर्लफ्रेंड होती तो वो ऐसा करते, लेकिन मुझे नहीं लगता..’. तभी सिमी फिर जया (Jaya Bachchan) से पूछा कि क्या वो कभी उनकी गर्लफ्रेंड थी? जया ने कहा, ‘हमने कभी बात नहीं की.’ आपको बता दें, सोशल मीडिया पर अमिताभ बच्चन और जया बच्चन का ये पुराना इंटरव्यू काफी देखा और सुना जा रहा है.

जया और अमिताभ बच्चन की हुई मुलाकात :

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और जया बच्चन (Jaya Bachchan) की मुलाकात साल 1971 में आई ऋषिकेश मुखर्जी की फिल्म ‘गुड्डी’ के सेट पर हुई थी. फिर दोनों ने 3 जून 1973 को शादी के बंधन में बंध गए और आज इतने सालों के बाद भी एक साथ एक खूबसूरत रिश्ता बनाए हुए हैं. अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और जया बच्चन (Jaya Bachchan) के दो बच्चे हैं. एक का नाम श्वेता बच्चन और दूसरे का अभिनेता अभिषेक है.

यह भी पढ़ें: आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के पैरेंट बनने के बाद हॉलीवुड जगत से आई बधाई, एक्ट्रेस गैल गैडोट ने भेजा दिल!

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Trivedi



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , ,

    Leave a Reply