Raj Kundra Vs Sherlyn Chopra: राज कुंद्रा ने शर्लिन चोपड़ा को समाज के लिए बताया खतरा, कहा- ये जल्द होगी अरेस्ट

पोर्नोग्राफी केस से चर्चा में आए राज कुंद्रा पर पहले शर्लिन चोपड़ा ने आरोप लगाए थे. अब राज कुंद्रा ने एक्ट्रेस पर जमकर निशाना साधा है. देखिए क्या है पूरा मामला.

  |     |     |     |   Updated 
Raj Kundra Vs Sherlyn Chopra: राज कुंद्रा ने शर्लिन चोपड़ा को समाज के लिए बताया खतरा, कहा- ये जल्द होगी अरेस्ट
राज कुंद्रा और शर्लिन चोपड़ा के बीच लड़ाई

Raj Kundra Vs Sherlyn Chopra: शर्लिन चोपड़ा (Sherlyn Chopra) आजकल साजिद खान की वजह से खूब चर्चाओं में बनी हुई हैं. शर्लिन ने राखी सावंत से लेकर राज कुंद्रा (Raj Kundra) और उनकी पत्नी शिल्पा शेट्टी पर भी कई गंभीर आरोप लगाए थे. वहीं अब एक बार फिर अपने लेटेस्ट ट्वीट के जरिए बिजनेसमैन राज कुंद्रा ने शर्लिन पर हमला बोल दिया है और उन्हें समाज के लिए खतरा भी बताया. राज कुंद्रा ने एक ट्वीट कर के शर्लिन को लेकर अपना गुस्सा जाहिर किया है. यह भी पढ़ें: Bigg Boss 16: शिव ठाकरे को गोरी नागोरी जैसी नहीं चाहिए बेटी, बिग बॉस के घर पर दोनों के बीच हुई गरमागरम बहस!

Sherlyn Chopra and Raj Kundra
शर्लिन चोपड़ा ने लगाया राज कुंद्रा पर आरोप

राज कुंद्रा को आया शर्लिन पर गुस्सा 

शर्लिन ने हाल ही में राखी सावंत (Rakhi Sawant) के साथ चल रही लड़ाई के दौरान इस बात का जिक्र किया था कि राखी के भाई राज कुंद्रा (Raj Kundra) और शिल्पा शेट्टी गंदे काम करते हैं. उन्होंने कई ऐसे आरोप लगाए थे जिसे सुनने के बाद हर कोई शॉक्ड हो गया था. वहीं अगर आपको याद हो तो जब राज कुंद्रा (Raj Kundra) का पोर्नोग्राफी केस चल रहा था तब शर्लिन चोपड़ा ने उन पर उस वक्त भी कई गंभीर आरोप लगाए थे. वहीं अब राज कुंद्रा ने लेटेस्ट ट्वीट में एक फैन के ट्वीट पर जवाब दिया है, जिसमें वह शर्लिन चोपड़ा के बारे में खुलकर बात करते नजर आए हैं. यह भी पढ़ें: फिल्म ‘परदेस’ में सलमान खान और माधुरी दीक्षित को इस वजह से साइन नहीं करना चाहते थे सुभाष घई, किया ये खुलासा!

राज कुंद्रा ने किया ट्वीट 

दरअसल, राज कुंद्रा ने शर्लिन चोपड़ा (Sherlyn Chopra) पर निशाना साधते हुए एक ट्वीट किया था. साथ ही महाराष्ट्र साइबर पुलिस को टैग किया था. राज कुंद्रा ने लिखा था- ‘कुछ लोगों की भौंकने की आदत होती है और कुछ को उंगली करना अच्छा लगता है. उन भौंकते हुए लोगों की असलियत जल्द सामने आएगी’. अब इसी पर एक यूजर ने रिप्लाई किया. बताया कि उन्होंने शर्लिन चोपड़ा का एक वीडियो देखा है, जो कि उन्होंने ओनलीफैन्स पर रिलीज किया है. उसने आगे मुंबई पुलिस से सवाल भी किया कि उन्होंने राज कुंद्रा के खिलाफ शर्लिन की शिकायत पर कैसे केस दर्ज कर लिया.

अब राज कुंद्रा ने दिया जवाब

अब इसी के जवाब में राज कुंद्रा ने दूसरा ट्वीट किया. इसमें उन्होंने लिखा- ‘यही तो मैं भी कहना चाहता हूं. जो मेरे पर आरोप लगा रही है, वही X रेट कंटेंट प्रोड्यूस कर रही है. वह वल्गैरिटी और महिला के अधिकारों की बात करती है और अभी भी वह इस तरह के भद्दे कंटेंट प्रोड्यूस कर रही है. वह जल्द अरेस्ट होगी. वह समाज के लिए खतरा है’.

2021 में भी लिया था शर्लिन ने राज से पंगा
बता दें कि शर्लिन चोपड़ा ने अक्टूबर, 2021 में राज कुंद्रा और शिल्पा शेट्टी के खिलाफ केस किया था. फ्रॉड और मेंटल हरैसमेंट का आरोप लगाया था. साथ ही 50 करोड़ का मानहानि का मुकदमा भी दायर किया था. उन्होंने राज कुंद्रा पर आरोप लगाया था कि राज कुंद्रा से उनका कॉन्ट्रैक्ट था. उन्होंने राज कुंद्रा के कई प्रोजेक्ट्स में काम भी किए हैं.

यह भी पढ़ें: आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के पैरेंट बनने के बाद हॉलीवुड जगत से आई बधाई, एक्ट्रेस गैल गैडोट ने भेजा दिल!

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Tanvi Sood



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , , , , , ,

    Leave a Reply