रिया के सपोर्ट में आए कई बॉलीवुड सितारे, सोनम कपूर से लेकर श्वेता बच्चन ने शेयर किया पोस्ट

रिया की गिरफ़्तारी की खबर के बाद से बॉलीवुड के कई सेलेब्रिटीज़ रिया के सपोर्ट में नजर आए। इसमें अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता बच्चन भी शामिल हैं।

  |     |     |     |   Updated 
रिया के सपोर्ट में आए कई बॉलीवुड सितारे, सोनम कपूर से लेकर श्वेता बच्चन ने शेयर किया पोस्ट
कई सेलेब्रिटीज़ रिया के सपोर्ट में आए नजर

सुशांत सिंह राजपूत केस (Sushant Singh Rajput) की मुख्य आरोपी रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने मंगलवार शाम को गिरफ़्तार कर लिया। रिया की गिरफ़्तारी नारकोटिक ड्रग्स एंड साइकोट्रोपिक सब्सटेंस एक्ट यानि NDPS Act के तहत हुई है। वहीं दूसरी तरफ रिया की गिरफ़्तारी की खबर के बाद से बॉलीवुड के कई सेलेब्रिटीज़ रिया के सपोर्ट में नजर आए। इसमें अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता बच्चन भी शामिल हैं। जिन्होंने गिरफ़्तारी के बाद रिया के प्रति अपनी एकता दिखाते हुए उनके समर्थन में ट्वीट किये।

रिया चक्रवर्ती के सपोर्ट में सोनम कपूर (Sonam Kapoor), फरहान अख्तर(Farhan Akhtar), शिबानी डांडेकर, करीना कपूर खान(Kareena Kapoor), विद्या बालन(Vidya Balan), अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता बच्चन (Shweta Bachchan), प्रतीक बब्बर राधिका मदान आदि सेलेब्स ने रिया का सपोर्ट किया है और #JusticeForRhea के साथ सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कीं।

View this post on Instagram

#JusticeForRhea ☀️

A post shared by Vidya Balan (@balanvidya) on

View this post on Instagram

#justiceforrhea

A post shared by Shibani Dandekar (@shibanidandekar) on

बॉलीवुड सेलेब्स ने उसी मैसेज को सोशल मीडिया पर शेयर किया, जो गिरफ़्तारी के समय रिया की शर्ट पर लिखा था- Roses Are Red, Violets Are Blue. Let’s Smash The Patriarchy, Me And You… इस मैसेज के साथ करीना कपूर खान, अनुराग कश्यप, सोनम कपूर, अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता बच्चन के साथ कई सितारों ने पोस्ट शेयर की और रिया को न्याय दिलाने की मांग भी रखी।

बता दें आज रिया के वकील सतीश मानशिंदे सेशंस कोर्ट में फिर से उनकी जमानत की अर्जी दाखिल करेंगे। अगर कोर्ट ने इस जमानत अर्जी को खारिज कर दिया तो रिया को 14 दिनों तक जेल में ही रहना पड़ेगा। कल कोर्ट ने रिया की जमानत अर्जी खारिज कर दी थी।

कंगना रनौत पर दर्ज हो राजद्रोह का मुकदमा! शिवसेना ने कराई शिकायत दर्ज

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहां देखें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , ,

    Leave a Reply