Shraddha Walker: श्रद्धा के 35 टुकड़े करने पर फूटा एक्ट्रेस कविता कौशिक का गुस्सा, कहा- ‘सजा नहीं फांसी दो’

Shraddha Walker Murder Case: दिल्ली में हुए श्रद्धा वाकर हत्याकांड पर एक्ट्रेस कविता कौशिक का गुस्सा फूटा है.

  |     |     |     |   Updated 
Shraddha Walker: श्रद्धा के 35 टुकड़े करने पर फूटा एक्ट्रेस कविता कौशिक का गुस्सा, कहा- ‘सजा नहीं फांसी दो’
Kavita Kaushik

Shraddha Walker Murder Case: दिल्ली में श्रद्धा वाकर (Shraddha Walker) नाम की लड़की के साथ जो हुआ उस चीज ने सभी को हिला कर रख दिया है. आरोपी आफताब अमीन पूनावाला ने अपनी लिव-इन पार्टनर श्रद्धा की पहले हत्या की और फिर शव के 35 टुकड़े कर छतरपुर के जंगलों में इधर-उधर फेंक दिया था. इस दिल दहला देने वाली घटना पर इंडस्ट्री के सितारों का गुस्सा भी फूट रहा है और सेलेब्स सरकार से आरोपी आफताब को कड़ी से कड़ी सजा देने की मांग कर रहे हैं. हाल ही में स्वरा भास्कर ने अपना गुस्सा जाहिर किया था. वहीं अब टीवी एक्ट्रेस कविता कौशिक (Kavita Kaushik) ने दिल्ली में हुई इस घटना पर अपना गुस्सा निकाला है. कविता ने एक ट्वीट के जरिए आरोपी आफताब को फांसी की सजा दिलाने की मांग की है. यह भी पढ़ें: HBD Meenakshi Sheshadri: जैकी श्रॉफ, अनिल कपूर के अलावा कुमार सानू संग थे मीनाक्षी शेषाद्रि के अफेयर के चर्चे

कविता कौशिक ने किया ट्वीट 

एक्ट्रेस कविता कौशिक ने इस मामले पर ट्वीट करते हुए लिखा, “इस लड़के को फांसी की सजा मिलनी चाहिए, इस जघन्य अपराध की कोई और सजा नहीं.” कविता के इस ट्वीट से साफ छलक रहा है कि वो काफी गुस्से में हैं और आरोपी को कड़ी से कड़ी सजा दिलवाना चाहती हैं. कविता कौशिक के इस ट्वीट पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. एक यूजर ने कविता के इस ट्वीट पर रिएक्ट करते हुए लिखा, “बिल्कुल सही  बोला है आपने कविता जी. हम आपके साथ है”. एक यूजर ने लिखा, “ये जो हुआ है इसकी कोई माफी नहीं है सिर्फ और सिर्फ फांसी हैं”. यह भी पढ़ें: Karan Johar: इस वजह से करण जौहर को नहीं मिला उनका प्यार, भरे मंच में बताई अपनी दास्तां!

स्वरा भास्कर भी निकाल चुकी हैं भड़ास 

स्वरा ने उम्मीद जताई  है की जघन्य कांड को अंजाम देने वाले ‘राक्षस’ को सजा मिलनी चाहिए. उन्होंने ट्वीट कर के लिखा था कि, “यह मामला कितना भयावह, भीषण और दुखद है, इसके लिए कोई शब्द नहीं है. मेरा दिल उस गरीब लड़की के लिए निकला जा रहा है. भयानक विश्वासघात है जिसे वह प्यार करती थी और जिस पर वह भरोसा करती थी. उम्मीद करती हूं कि पुलिस अपनी जांच तेजी से समाप्त करेगी और इस राक्षस को कड़ी से कड़ी सजा जिसका वह हकदार है”.

जानिए पूरा मामला

दरअसल ये कपल मुंबई का रहने वाला है. दोनों इसी साल के मध्यम में दिल्ली आ गए थे. साल 2019 से श्रद्धा बॉयफ्रेंड आफताब के साथ लिवइन में रह रही थी. कुछ समय पहले आफताब ने श्रद्धा का गला घोटकर उसकी हत्या कर दी थी.आरोपी ने एक रेफ्रिजरेटर खरीदा था और इसमें वह मृतका के शरीर के टुकड़ों को रखता था और घर में अगरबत्ती जलाकर रखता था ताकि बदबू ना आए. पुलिस ने जघन्य कांड के आरोपी आफताब को गिरफ्तार कर लिया है.

यह भी पढ़ें: Mahesh Babu Father Died: महेश बाबू के पिता कृष्णा ने दुनिया को कहा अलविदा, 79 साल की उम्र में ली अंतिम सांस

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Tanvi Sood



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , ,

    Leave a Reply