Bigg Boss 14: घर से बेघर हुईं कविता कौशिक, एजाज खान को किया इग्नोर, नहीं कहा गुडबाय

कविता (Kavita Kaushik) के जाने का फैसला दर्शकों ने किया तो निशांत (Nishant0 के एविक्शन का फैसला घरवालों के हाथों में था।

  |     |     |     |   Updated 
Bigg Boss 14: घर से बेघर हुईं कविता कौशिक, एजाज खान को किया इग्नोर, नहीं कहा गुडबाय
कविता कौशिक और एजाज खान की फोटो (तस्वीर: सोशल मीडिया)

Bigg Boss 14: बिग बॉस में सोमवार के एपिसोड में बड़ा सीन पलटा। शो से एक नहीं बल्कि दो कंटेस्टेंट्स एविक्ट हुए। शो से रेड जोन के सदस्य कविता कौशिक कौशिक (Kavita Kaushik) और निशांत सिंह मलकानी (Nishant Singh Malkani) बाहर हो गए हैं। कविता के जाने का फैसला दर्शकों ने किया तो निशांत के एविक्शन का फैसला घरवालों के हाथों में था। घर से बाहर जाने के दौरान कविता और एजाज की दुश्मनी एक बार फिर से देखने को मिली।

जब कविता के शो से बाहर जाने की अनाउंसमेंट हुई तो इस दौरान वो घर के सभी सदस्यों से मिली सिवाय एजाज खान (Eijaz Khan) के। एजाज खान को कविता कौशिक ने घर से बाहर जाते समय भी इग्नोर किया। इसके बाद में जैसे ही कविता गेट से बाहर जाने लगीं तो एजाज कविता की तरफ जाने लगे और उन्हें रुकने को कहा, लेकिन कविता ने मुड़कर नहीं देखा। वे ये कहते हुए बिग बॉस के गेट से बाहर निकल गईं कि अब दरवाजा खुल चुका है।

वहीं कविता के घर से बाहर जाने से एजाज खान बेहद दुःखी नजर आए। शो में एजाज कहते नजर आए कि कविता ने मुझे गुडबाय कहने के लायक भी नहीं समझा। वे मुझे ग्रीन जोन में वापस लेकर आई थीं, लेकिन मैंने उन्हें रेड जोन में डाला। एजाज शार्दुल पंडित से बात करते हुए कविता के एविक्शन का दोष खुद पर मढ़ते नजर आए।

वहीं घर में दूसरी तरफ जैस्मिन ने लड़ाई के लिए राहुल से माफी मांगी। जैस्मिन ने अपनी बात रखी और कहा उन्होंने क्यों गुस्सा किया था। इसपर राहुल वैद्य ने कहा कि वो दिल से माफी मांगते हैं। लेकिन उन्हें ये बातें समझने के लिए समय लगता है। राहुल ने कहा ‘मैं भी आपको मेंटल और फिजिकल दुख पहुंचाने के लिए माफी मांगता हूं।

Drugs Case: दीपिका पादुकोण की मैनेजर को NCB का समन, पिछली बार नहीं हुई थीं पेश

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहां देखें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , , ,

    Leave a Reply