दिल्ली में प्रेमिका के 35 टुकड़े करने वाले शख्स पर फूटा स्वरा भास्कर का गुस्सा, कड़ी सजा मिलने की उठाई मांग

बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) ने दिल्ली में हुई महिला की हत्या पर हैरानी जताई है. स्वरा ने कहा कि उम्मीद है कि 'राक्षस' को कड़ी से कड़ी सजा मिलेगी.

  |     |     |     |   Updated 
दिल्ली में प्रेमिका के 35 टुकड़े करने वाले शख्स पर फूटा स्वरा भास्कर का गुस्सा, कड़ी सजा मिलने की उठाई मांग
Swara Bhasker

बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) अक्सर कई मुद्दों पर बेबाकी से अपनी राय रखती नजर आती हैं. फिल्मों से लेकर राजनीति हर मुद्दे पर उनका बयान आना आम सी बात है. वहीं हाल ही में स्वरा (Swara Bhasker)  ने दिल्ली में 27 साल की श्रद्धा नाम की लड़की के साथ हुई दिल देहला देने वाली हत्या पर भी चुप्पी तोड़ी है. स्वरा ने उम्मीद जताई  है की जघन्य कांड को अंजाम देने वाले ‘राक्षस’ को कड़ी से कड़ी सजा मिलेगी. यह भी पढ़ें: Mahesh Babu Father Died: महेश बाबू के पिता कृष्णा ने दुनिया को कहा अलविदा, 79 साल की उम्र में ली अंतिम सांस

स्वरा भास्कर ने किया ट्वीट

स्वरा (Swara Bhasker) ने एक जर्नलिस्ट के ट्वीट को रीट्वीट करते हुए लिखा, “यह मामला कितना भयावह, भीषण और दुखद है, इसके लिए कोई शब्द नहीं है. मेरा दिल उस गरीब लड़की के लिए निकला जा रहा है. भयानक विश्वासघात है जिसे वह प्यार करती थी और जिस पर वह भरोसा करती थी. उम्मीद करती हूं कि पुलिस अपनी जांच तेजी से समाप्त करेगी और इस राक्षस को कड़ी से कड़ी सजा जिसका वह हकदार है”.

क्या है पूरा मामला?

बता दें, आरोपी ने हत्या को मई के महीने में अंजाम दिया था. वह श्रद्धा के शरीर के टुकड़ों को दिल्ली के अलग-अलग हिस्सों में फेंक रहा था ताकि उसके गुनाह का पर्दाफाश ना हो सके. आरोपी ने एक रेफ्रिजरेटर खरीदा था और इसमें वह मृतका के शरीर के टुकड़ों को रखता था और घर में अगरबत्ती जलाकर रखता था ताकि बदबू ना आए. पुलिस ने जघन्य कांड के आरोपी आफताब को गिरफ्तार कर लिया है.

यह भी पढ़ें: रणवीर सिंह के पीछे जब एक प्रोड्यूसर ने छोड़ दिया था अपना कुत्ता, एक्टर ने बयां किया अपने स्ट्रगल का दर्द!

पुलिस का क्या है कहना?

पुलिस का कहना है कि आरोपी की पहचान मुंबई निवासी आफताब अमीन पूनावाला (28) के रूप में हुई है. आरोपी को शनिवार को पुलिस ने गिरफ्तार किया था. जिसके बाद उसे पांच दिनों के लिए पुलिस रिमांड पर भेज दिया गया था. न्यूज एजेंसी एएनआई के मुताबिक आरोपी से मृतक महिला की मुलाकात मुंबई के एक कॉल सेंटर में काम करने के दौरान हुई थी. वहीं आरोपी ने पुलिस पूछताछ में बताया कि श्रद्धा उस पर शादी का दबाव बना रही थी इसलिए उसने उसकी हत्या की और शरीर को 35 टुकड़ों में काटा था.

जनता का भी फूटा गुस्सा

इस पूरे हादसे ने सभी को हिला कर रख दिया है. इंसानियत से लोगों का विश्वास उठ गया है. जनता ने भी अपना गुस्सा जाहिर करते हुए कई ट्वीट्स किए हैं और आरोपी को कड़ी से कड़ी सजा देने की मांग की है. यह भी पढ़ें: रणबीर कपूर के बाद अब इस एक्टर के घर गूजेंगी किलकारी, सलमान खान ने कर दिया है खुलासा!

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Tanvi Sood



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , , ,

    Leave a Reply