शो ‘दिया और बाती हम’ फेम स्टार प्राची तेहलान ने अपने पति के खिलाफ दर्ज की शिकायत, शेयर किया ये वीडियो…

एक्ट्रेस प्राची तेहलान (Prachi Tehlan) ने अपने पति रोहित सरोहा के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है. कोरोना महामारी के दौरान शादी के बंधन में बंधे इस जोड़े के बीच तल्खियां साफ देखने को मिल रहे है. प्राची तेहलान (Prachi Tehlan) ने शिकायत दर्ज करने के साथ ही ये वीडियो भी शेयर किया है.

  |     |     |     |   Published 
शो ‘दिया और बाती हम’ फेम स्टार प्राची तेहलान ने अपने पति के खिलाफ दर्ज की शिकायत, शेयर किया ये वीडियो…

Prachi Tehlan Case: रियलिटी शो ‘दिया और बाती हम’ फेम स्टार प्राची तेहलान (Prachi Tehlan) ने अपने पति के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है. प्राची तेहलान दो साल पहले अपने पति रोहित सरोहा के साथ कोरोना महामारी के दौरान शादी की थी. उस वक्त प्राची तेहलान (Prachi Tehlan) की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थीं. दोनों एक साथ बेहद खूबसूरत लग रहे थे. हालांकि अब उनके रिश्ते में तल्खियां साफ देखने को मिल रहे है. प्राची तेहलान (Prachi Tehlan) ने अपने पति के खिलाफ दिल्ली पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई है.


शेयर किया वीडियो :

बता दें, प्राची तेहलान (Prachi Tehlan) ने अपने पति के खिलाफ प्रशांत विहार थाने में शिकायत दर्ज करने के साथ ही एक वीडियो भी पेश किया है, जिसमें उनके पति  कथित तौर पर अवैध हथियार चलाते दिखाई दे रहे हैं. इस दौरान दिल्ली पुलिस ने मामले को संज्ञान में लिया और प्राची की शिकायत दर्ज कर ली गई है. प्राची (Prachi Tehlan) ने अपने ट्विटर हैंडल पर पति का वीडियो भी शेयर किया है. यह भी पढ़ें: Birthday Pawan Kalyan: दो शादी फ्लॉप होने के बाद विदेशी लड़की पर अटका पवन कल्याण का दिल, जानें खास बातें!

इस वीडियो को शेयर करते हुए प्राची ने कैप्शन में लिखा कि, ‘अराजकता की ऊंचाई. इस तरह पीपीएल दिल्ली सरकार का मज़ाक उड़ाते हैं और अवैध हथियारों की झड़ी लगाते हैं और कोई कार्रवाई नहीं की जाती है. यह वीडियो रोहिणी के सीनियर एडवोकेट रणबीर सरोहा के बेटे रोहित सरोहा का है.’ प्राची (Prachi Tehlan) ने वीडियो शेयर करते हुए गृहमंत्री अमित शाह, दिल्ली मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवार और दिल्ली पुलिस को टैग भी किया है.


फिल्मों में भी किया काम :

इस पोस्ट को शेयर करने से पहले प्राची (Prachi Tehlan) ने प्रशांत विहार थाने में लिखित शिकायत दर्ज कराई थी और इस वीडियो को पुलिस को सौंपा था. प्राची तेहलान (Prachi Tehlan) को साल 2016 में टीवी शो ‘दिया और बाती हम’ में देखा गया था. प्राची टीवी सीरियल्स के अलावा फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं. साल 2019 में प्राची तेहलान की फिल्म ‘ममंगम’ मलयालम, तेलुगु और हिंदी में रिलीज हुई थी.

यह भी पढ़ें: Brahmastra Release: रणबीर-आलिया की ब्रह्मास्त्र का बजट जानकर उड़ जाएंगे आपके होश, कई साउथ फिल्मों को किया पीछे

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Trivedi



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , ,

    Leave a Reply