Brahmastra Release: रणबीर-आलिया की ब्रह्मास्त्र का बजट जानकर उड़ जाएंगे आपके होश, कई साउथ फिल्मों को किया पीछे

रणबीर कपूर (Ranbir kapoor) और अभिनेत्री आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' (Brahmastra) अब रिलीज के लिए तैयार है.

  |     |     |     |   Published 
Brahmastra Release: रणबीर-आलिया की ब्रह्मास्त्र का बजट जानकर उड़ जाएंगे आपके होश, कई साउथ फिल्मों को किया पीछे
ब्रह्मास्‍त्र पोस्टर (फोटो: सोशल मीडिया)

Brahmastra Release: बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर (Ranbir kapoor) और अभिनेत्री आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ (Brahmastra) अब रिलीज के लिए तैयार है. फिल्म का निर्देशन अयान मुखर्जी ने किया है. अब खत्म होने जा रही है। देश में बनी सबसे महंगी फिल्म ब्रह्मास्‍त्र 9 सितंबर 2022 को रिलीज होने वाली है. इस फ‍िल्‍म पहली बार रणबीर और और आलिया की जोड़ी नजर आएगी. फिल्म की रिलीज के साथ ही अब इसके बजट की चर्चा भी शुरू हो गई है.

फिल्म (Brahmastra) को लेकर ऐसा दावा भी किया जा रहा है कि ये बाहुबली को भी बहुत पीछे छोड़ देगी. फिल्म निर्माताओं का कहना कि इस फिल्म का बजट 500 करोड़ के आसपास है जिसमें वीएफएक्स पर करोड़ों रुपये खर्च हुए हैं. इस फिल्म में सबसे ज्यादा खर्च टेक्नोलॉजी पर हुआ. वहीं जानकारों का मानना है कि टेक्नोलॉजी और देरी ने इस फिल्म का बजट बढ़ा दिया.

यह भी पढ़ें: Omg! बॉलीवुड के कई दिग्गज एक्टर्स को पीछे छोड़ते हुए क्या कार्तिक आर्यन लेने वाले हैं प्राइवेट जेट?

‘ब्रह्मास्त्र’ में रणबीर कपूर (Ranbir kapoor) शिवा के किरदार में नजर आएंगे जिस पर स्पेशल पॉवर है. वहीं, आलिया भट्ट के किरदार की बात करें तो फिल्म में वो ईशा के किरदार में होंगी. रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के साथ इस फ‍िल्‍म में अमिताभ बच्‍चन (Amitabh Bachchan), डिंपल कपाडिया (Dimple Kapadia), नागार्जुन और मौनी रॉय मुख्य  किरदार में नजर आएंगे.

यह भी पढ़ें: Happy Birthday Deepak Dobriyal: पप्पी से लेकर ट्रैकर तक, दीपक डोबरियाल ने अपने किरदारों से जीता लोगों का दिल

ब्रह्मास्त्र (Brahmastra) को लेकर कहा जा रहा है कि ये फिल्म दर्शकों को बॉलीवुड सिनेमा का एक नया रूप दिखाएगी. फिल्म दर्शकों को एक अलग ही अद्भुत अनुभव देगी. फिल्म के वीएफएक्स इफेक्ट की भी जमकर तारीफ़ की जा रही है, जो शायद पहली बार देश में देखने को मिलेगा. यह Sci-Fi फिल्म वीएफएक्स (VFX) समेत टेक्नोलॉजी के प्रयोग से अनूठी बनी है.

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म ब्रह्मास्त्र के लिए अमिताभ बच्चन ने अपने किरदार के लिए लगभग 10 करोड़ रुपए फीस ली है. वहीं फिल्म के लिए नागार्जुन ने अमिताभ से ज्यादा करीब 11 करोड़ चार्ज किया है. रणबीर कपूर की बात करें तो उन्होंने 25-30 करोड़ रुपए फीस ली है. आलिया भट्ट ने अपने रोल के लिए 10-12 करोड़ रुपये लिए हैं.

रणबीर और आलिया की ‘ब्रह्मास्त्र’ को लेकर कहा जा रहा है कि ये फिल्म देश में बनी अब तक की सबसे महंगी फिल्मों में से एक होगी. फिल्म को लेकर लोगों के काफी उत्सुकता देखने को मिल रही है. फिल्म के नाम को लेकर भी लोग काफी कयास लगा रहे हैं कि फिल्म में कुछ ना कुछ तो जरूर ख़ास होगा. इस बड़े बजट की फिल्म में कई ऐसे कास्ट्यूम देखने को मिलेंगे जिनकी आपने बिल्कुल भी उम्मीद नहीं की होगी.

यहभी पढ़ें: KRK: अस्पताल में भर्ती हुए कमाल आर खान, अचानक की सीने में दर्द की शिकायत

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , ,

    Leave a Reply