Omg! बॉलीवुड के कई दिग्गज एक्टर्स को पीछे छोड़ते हुए क्या कार्तिक आर्यन लेने वाले हैं प्राइवेट जेट?

कार्तिक आर्यन (Kartik Aryan) के सितारे इन दिनों आसमान छू रहे हैं. कार्तिक की एक के बाद एक फिल्म हिट साबित हो रही हैं. जहां एक तरफ बॉलीवुड के बड़े- बड़े सितारे बॉक्स ऑफिस पर धराशाही हो गए वहीं कार्तिक आर्यन की फिल्म भूल भुलैया ने कमाई के मामले में नये रिकॉर्ड बनाए.

  |     |     |     |   Updated 
Omg! बॉलीवुड के कई दिग्गज एक्टर्स को पीछे छोड़ते हुए क्या कार्तिक आर्यन लेने वाले हैं प्राइवेट जेट?
कार्तिक आर्यन (फोटो: सोशल मीडिया)

बॉलीवुड अभिनेता कार्तिक आर्यन (Kartik Aryan) के सितारे इन दिनों आसमान छू रहे हैं. कार्तिक की एक के बाद एक फिल्म हिट साबित हो रही हैं. जहां एक तरफ बॉलीवुड के बड़े- बड़े सितारे बॉक्स ऑफिस पर धराशाही हो गए वहीं कार्तिक आर्यन की फिल्म भूल भुलैया ने कमाई के मामले में नये रिकॉर्ड बनाए. अब उनके पास कई बड़े प्रोजेक्ट भी लिस्ट में शामिल हैं. सफलता का स्वाद चख चुके कार्तिक आर्यन के पास कई महंगी कारें हैं और अब वो प्राइवेट जेट खरीदना चाहते हैं.

हाल ही में कार्तिक आर्यन (Kartik Aryan) से फिल्म कंपेनियन के एक इंटरव्यू में कई मजेदार सवाल पूछे गए. जिसमें कार्तिक ने सभी का बेबाकी से जवाब भी दिया. कार्तिक से पूछा गया कि वो फिल्म इंडस्ट्री में सबसे अमीर एक्टर बनने के बाद और कई महंगी कारों और निजी जेट खरीदने के सपने के साथ, अपने फैंस के साथ किस तरह से एक निश्चित स्तर की सापेक्षता का पोषण कैसे जारी रखते हैं.

यह भी पढ़ें: लाल सिंह चड्ढा फ्लॉप होने के बाद खुल गईं आमिर खान की आंखें, आखिरकार कह दिया- मैं क्षमा चाहता हूं

इस सवाल का जवाब देते हुए कार्तिक आर्यन (Kartik Aryan) ने कहा, ‘मैं अभी भी अर्थव्यवस्था में यात्रा करता हूं… मेरे पास सपने हैं, मेरे पास एक सपनों की कार थी और मुझे एक लेम्बोर्गिनी चाहिए थी और मुझे भी मिल गई. मैं एक एक्टर बनना चाहता था और वो सपना भी पूरा हो गया और अब मेरे सपने बड़े होते जा रहे हैं.’

इंटरव्यू की होस्ट अनुपमा चोपड़ा ने कार्तिक आर्यन से सवाल पूछा, “अब आपको प्राइवेट जेट चाहिए?” जिस पर कार्तिक ने मजाक में कहा, “प्राइवेट जेट भी आना चाहिए. अब मैं और अधिक सफल होना चाहता हूं और सुपर सक्सेस में जाना चाहता हूं.

यह भी पढ़ें: Happy Birthday Deepak Dobriyal: पप्पी से लेकर ट्रैकर तक, दीपक डोबरियाल ने अपने किरदारों से जीता लोगों का दिल

वर्क फ्रंट की बात करें तो कार्तिक आर्यन की कई फिल्में रिलीज के लिए तैयार हैं. जिनमें ‘शहजादा’, निर्देशक कबीर खान की एक अनटाइटल्ड फिल्म और निर्देशक हंसल मेहता की ‘कैप्टन इंडिया’ भी है. वहीं इसी के साथ ही कार्तिक स्ट्रीमिंग रिलीज फ्रेडी में भी दिखाई देंगे. जल्द ही कियारा आडवाणी के साथ सत्यनारायण की कथा का फिल्मांकन शुरू करेंगे.

यह भी पढ़ें: KRK: अस्पताल में भर्ती हुए कमाल आर खान, अचानक की सीने में दर्द की शिकायत

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags:

    Leave a Reply