Vinay Sharma: भोजपुरी सिंगर विनय शर्मा बना ड्रग्स तस्कर, 21 किलो गांजा बरामद कर दिल्ली पुलिस ने किया गिरफर

भोजपुरी सिंगर विनय शर्मा (Vinay Sharma) को लेकर एक चौंकाने वाली खबर सामने आ रही है. खंबरे है की पश्चिमी जिला पुलिस ने भोजपुरी सिंगर को गिरफ्तार कर लिया गाया हैं. एक सुचना पर पुलिस टीम ने टोडापुर स्थित शास्त्री मार्ग पर घेराबंदी की और वहां पहुंचे विनय (Vinay Sharma) को गिरफ्तार कर लिया. विनय नाम […]

  |     |     |     |   Published 
Vinay Sharma: भोजपुरी सिंगर विनय शर्मा बना ड्रग्स तस्कर, 21 किलो गांजा बरामद कर दिल्ली पुलिस ने किया गिरफर

भोजपुरी सिंगर विनय शर्मा (Vinay Sharma) को लेकर एक चौंकाने वाली खबर सामने आ रही है. खंबरे है की पश्चिमी जिला पुलिस ने भोजपुरी सिंगर को गिरफ्तार कर लिया गाया हैं. एक सुचना पर पुलिस टीम ने टोडापुर स्थित शास्त्री मार्ग पर घेराबंदी की और वहां पहुंचे विनय (Vinay Sharma) को गिरफ्तार कर लिया.

Vinay Sharma
Vinay Sharma

विनय नाम का एक ड्रग पेडल

दरअसल 10 अगस्त को नारकोटिक्स स्क्वॉड (पश्चिमी जिला) के कर्मचारियों को एक विशेष सूचना मिली कि विनय (Vinay Sharma) नाम का एक ड्रग पेडलर टोडापुर गांव इंद्रपुरी में किसी से मिलने आया हैं. इस सूचना पर पुलिस की एक टीम गठित की गई. पुलिस टीम ने टोडापुर स्थित शास्त्री मार्ग पर घेराबंदी की और वहां पहुंचे विनय को गिरफ्तार कर लिया.

Vinay Sharma
Vinay Sharma

21.50 किलो गांजा बरामद

सिंगर विनय शर्मा (Vinay Sharma)  की तलाशी लेने के बाद उनके पास से 21.50 किलो गांजा बरामद हुआ. पुलिस विनय से पूछताछ कर यह पता लगाने में जुटी है कि वह गांजा की खेप कहां से लाता था और उसे दिल्ली में किसे सौंपना था साथ ही पुलिस इस बात की जानकारी हासिल कर रही है कि उनके साथ गिरोह में कितने सदस्य हैं.

Vinay Sharma
Vinay Sharma

नारकोटिक्स स्क्वॉडटीम

बता दे इस ड्रग्स तस्कर को पकड़ने के लिए नारकोटिक्स स्क्वॉडटीम में एसआई संदीप, एएसआई करण सिंह और उनकी टीम ने अहम भूमिका निभाई. जांच में पता चला कि (Vinay Sharma) बिहार का रहने वाला विनय भोजपुरी गायक है और अब तक सौ से अधिक गाना गा चुका है.

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें।

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: chhayasharma



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: ,

    Leave a Reply