Shehnaaz Gill: पंजाब की कैटरीना कैफ शहनाज गिल ‘थॉर’ की दीवानी बन बैठी, कहा- ‘उसके जैसे है नहीं कोई..’

इन दिनों अपने लेटेस्ट अवतार को लेकर चर्चा में रहने वाली शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर फिल्म 'थॉर लव एंड थंडर' को लेकर अपनी दीवानी बया करते एक वीडियो शेयर किया है.

  |     |     |     |   Updated 
Shehnaaz Gill: पंजाब की कैटरीना कैफ शहनाज गिल ‘थॉर’ की दीवानी बन बैठी, कहा- ‘उसके जैसे है नहीं कोई..’

Shehnaaz Gill: पंजाब की कैटरीना कैफ कही जाने वाली एक्ट्रेस शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) इन दिनों अपने सिजलिंग अवतार को लेकर काफी सुर्खियां बटोर रही हैं. अपनी क्यूटनेस और चुलबुले अंदाज से लोगों को दीवाना बनाने वाली बिग बॉस फेम शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) अक्सर अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक्टिव रहती हैं. वहीं शहनाज (Shehnaaz Gill) अपनी तस्वीरें और वीडियो भी शेयर किया करती हैं. इस बीच उन्होंने एक वीडियो शेयर किया जिसमें वो जिम में पसीना बहाते हुए थॉर को लेकर अपनी दीवानगी बयां करती नजर आ रही हैं.

शेयर किया ये वीडियो :

आज कल अपने लेटेस्ट अवतार को लेकर चर्चा में रहने वाली शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर फिल्म ‘थॉर लव एंड थंडर’ को लेकर अपनी दीवानगी बयां करते एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में शहनाज (Shehnaaz Gill) बता रही हैं कि, ‘जब से मैंने थॉर लव एंड थंडर देखी है, तबसे अपनी छोड़ कर बस थॉर की बातें करी जा रही हूं. वैसे तो वो एक्शन का हीरो बना फिरता है, लेकिन फिल्म में हेरोइन के सामने एकदम मक्खन की तरह पिघल जाता हैं. मैं चाहती हूं की थॉर इस कौर पर भी थोड़ा ध्यान दें तो मैं भी नेटली पोर्टमैन जैसी कोई वर्कआउट वगेरा कर ही लेती हूं. अब थॉर के लिए इतनी मेहनत क्यों? वो सुपरहीरो ही नहीं वो थंडर का भी गॉड हैं….’ आगे शहनाज (Shehnaaz Gill) ने कहा कि सब देख लो ‘थॉर लव एंड थंडर’ उसके जैसा कोई नहीं है. शहनाज जिम में वर्क आउट करते हुए थॉर की तारीफ करती दिखती हैं. यह भी पढ़ें: Brahmastra: ‘ब्रह्मास्त्र’ की टीम को लगा बड़ा झटका, ऑनलाइन Leak हुई रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की फिल्म

बता दें, मार्वल स्टूडियोज की फिल्म ‘थॉर लव एंड थंडर’ डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर 8 सितंबर को स्ट्रीम कर दी गयी है. 07 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज हुई इस फिल्म में क्रिस हेम्सवर्थ, नैटली पोर्टमैन और क्रिश्चियन बेल मेन लीड प्ले कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें: Brahmastra Twitter Review: ब्रह्मास्त्र को मिल रहा है लोगों का ऐसा रिएक्शन, आलिया और रणबीर का चला जादू

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Trivedi

हम उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले से हैं. मौजूदा समय में करीब पांच साल से पत्रकारिता जगत में खुद के काम को बेहतर बनाने की कोशिश जारी है. वर्तमान में मनोरंजन जगत से नवीनतम समाचारों और रुझानों को कवर करने के लिए काम कर रहे हैं, साथ ही खुद के काम और बॉलीवुड की दुनिया से काफी लगाव सा है. हमारी संस्था हिंदीरश ने हमारे काम की सराहना की है, इसलिए हम और बेहतर करने की लगन में हैं. फिलहाल उत्तर प्रदेश के होने के कारण थोड़ा बहुत राजनितिक जगत से भी लगाव है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply