OMG! उर्फी जावेद ने बोल्डनेस की सारी हदें की पार, केवल धागे से बनी ड्रेस में आई नजर!

उर्फी जावेद (Urfi Javed) के ड्रेसिंग सेंस की तारीफ एक्टर रणवीर सिंह करते नजर आये थे. वहीं अब रणवीर सिंह के न्यूड फोटोशूट के बाद उर्फी ने लोगों को आकर्षित करने के लिए न्यूड होकर अपना फिगर फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं. उर्फी (Urfi Javed) के इस लेटेस्ट लुक ने सभी को हैरान कर दिया है.

  |     |     |     |   Updated 
OMG! उर्फी जावेद ने बोल्डनेस की सारी हदें की पार, केवल धागे से बनी ड्रेस में आई नजर!

रियलिटी शो ‘बिग बॉस ओटीटी’ से चर्चा में आईं एक्ट्रेस उर्फी जावेद (Urfi Javed) आए दिन अपने ड्रेसिंग सेंस को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं. वे अपने अजीबो गरीब फैशन सेंस से भी लोगों के निशानों पर भी आ जाती हैं. कई बार उन्हें लोगों द्वारा काफी ट्रोल भी किया है. हाल ही में रणवीर सिंह (Ranveer Singh) उर्फी जावेद के ड्रेसिंग सेंस की तारीफ करते नजर आये थे. वहीं अब रणवीर सिंह के न्यूड फोटोशूट के बाद उर्फी ने लोगों को आकर्षित करने के लिए न्यूड होकर अपना फिगर फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं. उर्फी जावेद (Urfi Javed) के इस लेटेस्ट लुक ने सभी को हैरान कर दिया है.

शेयर किया वीडियो :

दरअसल, उर्फी जावेद  ने अपने सोशल मीडिया में लेटेस्ट वीडियो शेयर किया है. जोकि देखते ही देखते वायरल हो गया. इस वीडियो में उर्फी बिना कुछ पहने अपने ब्रेस्ट को एक्सपोज करती नजर आ रही हैं. वहीं उर्फी इस वीडियो में ब्रा पहनने के बजाये हाथो से चेस्ट पे हाथ रखे दिखाई दे रही हैं. उन्होंने अपने शरीर पर ज़िग-ज़ैग डिज़ाइन बनाते हुए हरे रंग का धागा इस्तेमाल किया हैं. उन्होंने सिर्फ न्यूड कलर का बिकिनी बॉटम कैरी की है.

https://www.instagram.com/reel/CgtLBz0FNOj/?utm_source=ig_web_copy_link

उर्फी जावेद
उर्फी जावेद

ऐसे लुक को किया कम्प्लीट :

 उर्फी जावेद (Urfi Javed) ने अपने लुक को कम्प्लीट करते हुए ट्रेडिशनल ब्राइडल नेकलेस और नोज रिंग पहनी है. इसके साथ ही उन्होंने चेहरे पर सॉफ्ट मेकअप के साथ ग्लॉसी लिप-टिंट और विंग आईलाइनर लगाया है. और बालो में जुडा लगाया है और उसे लाल रंग के गुलाब से सजाया. इस लुक में उर्फी ने बोल्डनेस की सारी हदें पार करती नजर आ रही हैं. उर्फी के काम की बात करें तो, बिग बॉस ओटीटी सीजन 1 में नजर आने वाली एक्ट्रेस कई रियलिटी शो ‘मेरी दुर्गा’, ‘बड़े भैया की दुल्हनिया’ जैसे सीरियल्स में नजर आ चुकी हैं.

शिल्पा शिंदे ने दीपेश भान को किया याद कहा- ‘नहीं उठाया था मेरा फ़ोन… वे अब बेहतर जगह पर है!’

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Trivedi

हम उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले से हैं. मौजूदा समय में करीब पांच साल से पत्रकारिता जगत में खुद के काम को बेहतर बनाने की कोशिश जारी है. वर्तमान में मनोरंजन जगत से नवीनतम समाचारों और रुझानों को कवर करने के लिए काम कर रहे हैं, साथ ही खुद के काम और बॉलीवुड की दुनिया से काफी लगाव सा है. हमारी संस्था हिंदीरश ने हमारे काम की सराहना की है, इसलिए हम और बेहतर करने की लगन में हैं. फिलहाल उत्तर प्रदेश के होने के कारण थोड़ा बहुत राजनितिक जगत से भी लगाव है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply