Urfi Javed Video: पार्टी में मस्ती करते-करते उर्फी जावेद को दोस्तों ने उठा लिया गोद में, चिल्लाने लगी एक्ट्रेस

टीवी एक्ट्रेस उर्फी जावेद (Urfi Javed) अपनी एक्टिंग से ज्यादा अपने फैशनसेंस के लिए जानी जाती हैं। वह आए दिन अपने सामने आने वाले वीडियोज को लेकर छाई रहती हैं। अब एक बार फिर से उर्फी जावेद ने अपना लेटेस्ट वीडियो फैंस के साथ शेयर किया है। इस वीडियो में एक्ट्रेस अपने दोस्तों के साथ पार्टी करती दिखाई दे रही हैं।

  |     |     |     |   Updated 
Urfi Javed Video: पार्टी में मस्ती करते-करते उर्फी जावेद को दोस्तों ने उठा लिया गोद में, चिल्लाने लगी एक्ट्रेस
उर्फी जावेद (फोटो: इंस्टाग्राम)

Urfi Javed Late Night Party Video: टीवी एक्ट्रेस उर्फी जावेद (Urfi Javed) अपनी एक्टिंग से ज्यादा अपने फैशनसेंस के लिए जानी जाती हैं। वह आए दिन अपने सामने आने वाले वीडियोज को लेकर छाई रहती हैं। अब एक बार फिर से उर्फी जावेद ने अपना लेटेस्ट वीडियो फैंस के साथ शेयर किया है। इस वीडियो में एक्ट्रेस अपने दोस्तों के साथ पार्टी करती दिखाई दे रही हैं।

वायरल हो रहे वीडियो में उर्फी अपने दोस्तों के साथ जश्न में डूबे सेलिब्रेशन करते नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस का ये वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। उर्फी जावेद पिछले कुछ दिनों से अपने दोस्तों के साथ गोवा में चिल कर रही थी हालांकि अब वो वापस आ चुकी हैं। इंस्टाग्राम पर उर्फी जावेद के तीन मिलियन फॉलोअर्स पूरे हो चुके हैं। इसी का जश्न मनाने के लिए एक्ट्रेस ने अपने दोस्तों के लिए खास पार्टी का आयोजन किया था।

सामने आए वीडियो में आप देख सकते हैं कि उर्फी के दोस्त उन्हें उठाते दिखाई दे रहे हैं और इस दौरान एक्ट्रेस काफी खुश हैं और वो मस्ती में हूटिंग करती दिखाई दे रही हैं। वीडियो में साफ है कि उर्फी कहती हैं थ्री मिलियन। इसी के साथ उनके सभी दोस्त भी चिल्लाने लगते हैं उर्फी जावेद थ्री मिलियन।

Lock Upp Winner: Munawar Faruqui ने अपने नाम की जीत की ट्रॉफी, मिला इतना कैश प्राइज और विदेश ट्रिप का इनाम

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें: 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: ,

    Leave a Reply